'ठाकरे' की बायोपिक का फर्स्ट लुक आउट, बाला साहेब बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचानना मुश्किल

  |  Updated On : December 22, 2017 10:15 AM
'ठाकरे' का फर्स्ट लुक (इंस्टाग्राम)

'ठाकरे' का फर्स्ट लुक (इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

किरदार में जान डाल देने के लिए मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर दर्शकों के सामने अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। नवाज इस बार सिल्वर स्क्रीन पर शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे बनेंगे। 'ठाकरे' के नाम से बन रही बायोपिक का फर्स्ट लुक आउट हो गया है।

'ठाकरे' फिल्म के फर्स्ट लुक में नवाजुद्दीन का गेटअप बेहद शानदार लग रहा है। खास बात यह है कि वह पूरी तरह से बाल साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं।

इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट और संजय राउत ने प्रेजेंट किया है। टीजर की शुरुआत सांप्रदायिक दंगे के सीन के साथ होती है। आसपास खून से लिपटे कपड़े बिखरे हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार एक्शन.. सलमान-कैट का रोमांस, इसलिए देखें 'टाइगर जिंदा है'

जनवरी में रिलीज होगी फिल्म

टीजर के सबसे आखिरी में नवाजुद्दीन को बाला साहेब के किरदार में दिखाया है। उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। उनका अंदाज देखकर ही साबित होता है कि मेकर्स ने उन्हें फिल्म के लिए क्यों चुना है। यह मूवी 23 जनवरी को रिलीज हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा। उद्धव ठाकरे की स्वीकृति मिलने के बाद ही फिल्म बनाई जा रही है।

बायोग्राफी पर हुआ था विवाद

नवाजुद्दीन हाल ही में अपनी बायोग्राफी को लेकर सुर्खियो में थे। अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों की वजह से वह विवादों में आ गए थे। उन्होंने किताब में कुछ महिलाओं के साथ अपने संबंध का जिक्र किया, जिसके बाद उनके खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई। हालांकि विवाद बढ़ता देख नवाज ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए किताब वापस लेने का फैसला किया था।

 

The upcoming biopic #balashaebthakare 🚩#nawazuddinsiddiqui 😎

A post shared by ☞~ViN@¥@K~🚩 (@weenu_pandey) on Dec 21, 2017 at 11:45am PST

ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान को पहले जन्मदिन पर मिला ये खास गिफ्ट

यहां देखें फिल्म का टीजर:

ये भी पढ़ें: सर्दियों में घर में सकारात्मक ऊर्जा लाने के लिए करें ये काम

RELATED TAG: Nawazuddin Siddiqui,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो