logo-image

शिबानी दांडेकर ने इस एक्टर के साथ हाथों में हाथ डालकर पोस्ट की फोटो, जानें साथ में है कौन

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसने मनोरंजन गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

Updated on: 03 Sep 2018, 12:14 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। पिछले साल अपनी पत्नी अधुना अख्तर से अलग होने के बाद फरहान और मॉडल शिबानी दांडेकर के साथ बढ़ती नज़दीकियों की खबरों ने खूब ज़ोर पकड़ा था। शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसने मनोरंजन गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। दरअसल इस तस्वीर में शिबानी एक शख्स का हाथ पकड़ें हुए है। तस्वीर में शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन शिबानी कैमरे में पलट कर देख रही हैं। माना जा रहा है कि यह शख्स फरहान अख्तर ही है।

शिबानी के जन्मदिन पर फरहान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किस इमोजी बनाकर विश शेयर की थी, जिसके बाद कयासों का दौर शुरू हो गया। शिबानी कनाडा में सेल्फ टुअर 2018'पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक टीवी पर मुलाकात होने के बाद दोनों ने डेट कर रहे है। आईपीएल में एंकरिंग के जरिये शिबानी खासी पॉपुलर हुईं थी।

और पढ़ें: बिग बी की बेटी के स्टोर लॉन्च पर ऐश्वर्या बच्चन ने बटोरी लाइमलाइट, इन सितारों ने लगाया ग्लैमर का तड़का

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, फरहान अख्तर सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम के साथ नज़र आएंगे। 'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं थीं।