Breaking
  • सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति मामले में AIADMK नेता वी.के शशिकला की पुनर्विचार याचिका खारिज की
  • अशोक कुमार मित्तल के इस्तीफे के बाद अश्विनी लोहानी को बनाया गया रेलवे बोर्ड का नया चेयरमैन- ANI
  • निजता का अधिकार मौलिक अधिकार है या नहीं, गुरुवार को आएगा SC का फैसला
  • रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने की इस्तीफे की पेशकश, PM बोले- इंतजार करें -Read More »
  • रेल हादसों के बाद रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की

'शेप ऑफ यू' सिंगर एड शीरन बिखेरेंगे आवाज का जादू , 48 मिनट में बिके सारे टिकट

By   |  Updated On : July 13, 2017 12:18 AM
एड शीरन (फाईल फोटो)

एड शीरन (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

ग्रैमी अवॉर्ड विनर और सिंगर एड शीरन का गाना 'शेप ऑफ यू' ब्रिटेन का सबसे लोकप्रिय गाना बन चुका है। इस मशूहर गाने की दीवानगी का आलम यहां तक है कि मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट के टिकट 48 मिनट में ही बिक गए। जस्टिन बीबर के बाद एड शीरन अपनी आवाज का जादू बिखेरने भारत आ रहें है। ब्रिटिश सिंगर एड शीरन का यह कान्सर्ट मुंबई के जीओ गार्डन में होगा।

अपने तीसरे स्टूडियो एल्बम 'डिवाइड' के प्रचार के सिलसिले में उनके 'वर्ल्ड टूर' का हिस्सा होगा। 19 नवंबर को होने वाले कॉन्सर्ट के लिए टिकट की बुकिंग आज दोपहर शुरू हुई और 48 मिनट के अंदर ही बिक गयी। एड शीरन के लिए उनके फैंस में दीवानगी को साफ देखा जा रहा है। ब्रिटिश सिंगर के कॉन्सर्ट के लिए उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 

और पढ़ें: हरिवंश राय बच्चन की कविता इस्तेमाल करने पर विवादों में फंसे विश्वास, अमिताभ बच्चन ने भेजा नोटिस

'शेप ऑफ यू' ने 'वन डांस' को पछाड़ा

'शेप ऑफ यू' ने  रैपर ड्रेक के गाने 'वन डांस' को भी पीछे छोड़ दिया है। वेबसाइट मिरर डॉट कॉ डॉट यूके के मुताबिक, एड शीरन एक लंबे समय से लगातार हिट गाने देते आ रेह हैं। उन्हें हाल ही में 2017 का ब्रिटेन का सबसे बड़ा संगतीकार भी घोषित किया गया। 'शेप ऑफ यू' को जनवरी 2017 में रिलीज के बाद से अब तक 18.4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

बता दें कि भारत में भी एड शीरन का गाना 'शेप ऑफ यू' काफी हिट रहा है और इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों तक ने परफॉर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

और पढ़ें: InPics- मौनी रॉय ने अक्षय कुमार संग शुरू की 'गोल्ड' की शूटिंग, इस नए लुक में आये नजर

जस्टिन बीबर ने भी बिखेरा जादू

गौरतलब है कि 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने लाइव कॉन्सर्ट किया। उन्हें देखने के लिए करीब 50 हजार लोगों की भीड़ जुटी। वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने भी लाइव शो का लुत्फ उठाया। बीबर ने 100 गरीब बच्चों के साथ भी वक्त बिताया।

बीबर मुंबई में हुए शो के बाद ही अपने प्राइवेट जैट प्‍लेन से वापिस चले गए हैं भारत में पहली बार आए जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्‍ली, जयपुर और आगरा भी जाना था। उनकी डिमांड की लंबी लिस्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

और पढ़ें: हेड कोच तो बन गए रवि शास्त्री अब आगे है ये 'अग्नि परीक्षा'

RELATED TAG: Ed Sheeran, Shape Of You, Concert,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो