logo-image

'शेप ऑफ़ यू सिंगर' एड शीरन ने अपनी बचपन की दोस्त से की सगाई, शेयर की तस्वीर

ग्रैमी अवॉर्ड विनर और सिंगर एड शीरन ने अपनी गर्लफ्रेंड चेरी सीबॉर्न से सगाई कर ली है। पिछले साल, शीरन ने खुलासा किया था कि वह सीबोर्न को बचपन से जानते हैं।

Updated on: 22 Jan 2018, 10:52 AM

नई दिल्ली:

ग्रैमी अवॉर्ड विनर और सिंगर एड शीरन ने अपनी गर्लफ्रेंड चेरी सीबॉर्न से सगाई कर ली है। शीरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'नए साल के ठीक पहले मुझे मेरी मंगेतर मिल गई। हम दोनों बेहद खुश हैं और प्यार में डूबे हैं।'

पिछले साल, शीरन ने खुलासा किया था कि वह सीबोर्न को बचपन से जानते हैं, लेकिन दोनों ने डेटिंग करनी तब शुरू की, जब उन्होंने (शीरन) टेलर स्विफ्ट की जुलाई 2015 की पार्टी में उन्हें (सीबोर्न) आमंत्रित किया।

 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos) on Jan 20, 2018 at 5:49am PST

'शेप ऑफ यू' की दीवानी दुनिया

'शेप ऑफ यू' ने रैपर ड्रेक के गाने 'वन डांस' को भी पीछे छोड़ दिया है। वेबसाइट मिरर डॉट कॉ डॉट यूके के मुताबिक, एड शीरन एक लंबे समय से लगातार हिट गाने देते आ रेह हैं। उन्हें हाल ही में 2017 का ब्रिटेन का सबसे बड़ा संगतीकार भी घोषित किया गया।

'शेप ऑफ यू' को जनवरी 2017 में रिलीज के बाद से अब तक 18.4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

बता दें कि भारत में भी एड शीरन का पिछले साल जनवरी में रिलीज हुआ गाना 'शेप ऑफ यू' काफी हिट रहा है और इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों तक ने परफॉर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

और पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने फिल्मफेयर में पहनी बोल्ड ड्रेस, यूजर्स ने दे डाली नसीहत

शीरन की तीसरी एल्बम 'डिवाइड' पिछले साल की सबसे ज्यादा बिकने वाली अल्बम है।

मशहूर और लोकप्रिय सिंगर एड शीरन ब्रिट अवॉर्ड्स और ब्रिटिश ब्रेकथ्रू अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके है उनका गाना 'द ए टीम' 2013 ग्रेमी अवार्ड्स में सॉन्ग ऑफ़ ईयर चुना गया था

उनकी दूसरी एलबम 'एक्स' 23 जून 2014 में आई थी यह अमरिका और ब्रिटेन में नंबर 1 पर रहा था

और पढ़ें: Bigg Boss 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सलमान खान के लिए कही ये बात