logo-image

'जब हैरी मेट सेजल': शाहरुख खान नहीं तोड़ सके रिकॉर्ड, 'बाहुबली' और 'ट्यूबलाइट' से इतना हैं पीछे

इससे पहले भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को दर्शक 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में एक साथ देख चुके हैं।

Updated on: 06 Aug 2017, 08:29 AM

मुंबई:

शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 4 अगस्त को मूवी रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भीड़ भी उमड़ी। लेकिन शाहरुख खान ओपनिंग डे पर अपनी ही पिछली फिल्म का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सके।

'जब हैरी मेट सेजल' ने रिलीज के पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं 25 जनवरी 2017 को आई फिल्म 'रईस' ने 20.42 करोड़ रुपये कमाए थे।

इन फिल्मों से भी पीछे है 'जब हैरी मेट सेजल'

ये भी पढ़ें: लता ने ट्वीटर पर दिलीप कुमार के जल्द ठीक होने की कामना की

किंग खान की फिल्म ओपनिंग कलेक्शन के मामले में और भी कई फिल्मों से पीछे है। अगर सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' (23 जून 2017) की बात करें तो इस मूवी ने पहले दिन 21.15 करोड़ कमाए थे। वहीं प्रभास की ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' (28 अप्रैल 2017) ने 41 करोड़ रुपए कमाए थे। हालांकि अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' (10 फरवरी 2017) से 'जब हैरी मेट सेजल' थोड़ा आगे है। 'जॉली एलएलबी 2' ने रिलीज के पहले दिन 13.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श का कहना है कि शनिवार और रविवार को फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो सकता है। अगर फिल्म रोजाना ऐसे ही कमाई करती रही तो इस पूरे हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपये कमा लेगी।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस ​तमिल: ओविया ने की आत्महत्या की कोशिश, कमल हासन पर केस दर्ज

बता दें कि जब हैरी मेट सेजल को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाहरुख खान की डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ यह पहली फिल्म है। बॉलीवुड को 'जब वी मेट', 'लव आज कल', 'तमाशा', 'हाईवे' और 'रॉकस्टार' जैसी फिल्में देने वाले इम्तियाज अली इस बार दर्शकों के लिए रोमांटिक लव स्टोरी लेकर आए हैं।

इससे पहले भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को दर्शक 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में एक साथ देख चुके हैं। इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा चुका है। फिल्म में अनुष्‍का जहां गुजराती बोलती दिखीं तो वहीं शाहरुख पंजाबी मुंडे का किरदार निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: उत्तर कोरिया पर संयुक्त राष्ट्र ने लगाए कड़े प्रतिबंध