logo-image

शाहरुख की बेटी सुहाना कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, बोले- एक मुस्लिम लड़की को शरीर ढक कर रखना चाहिए

शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया है।

Updated on: 29 Dec 2017, 09:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब हर दिन अभिनेत्रीयों को किसी न किसी वजह से ट्रोल का शिकार होना पड़ता है। लेकिन इसबार रोमांस के बादशाह शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया है।

दरअसल, गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउंट पर सुहाना की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके शरीर का कुछ हिस्सा दिखाई दे रहा है।

 

All grown up .. young adults ❤ @aliachhiba

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Dec 23, 2017 at 11:50pm PST

सुहाना की इस तस्वीर पर पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि सुहाना तुम्हें मुस्लिम कहलाने का अधिकार नहीं है। एक मुस्लिम लड़की को अपना शरीर हमेशा ढक कर रखना चाहिए। सुहाना बहुत जल्द बड़ा होने की कोशिश कर रही है, थम जाओ बच्ची।

कुछ इसी तरह के कमेंट्स शाहरुख के फैंस ने भी उनकी तस्वीर पर लिखा। हालांकि, सुहाना की तस्वीर का विरोध करने वालों का भी कुछ लोग विरोध करते दिखे. एक फैन ने लिखा कि, 'वो अच्छे से तैयार नहीं हुई है और बिल्कुल भी डिसेंट नहीं लग रही है। तुम इस तरह के कपड़े पहने बिना भी अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हो।'

सुहाना को ट्रोल करने वालों के बीच में कुछ फैंस ने सुहाना का सपोर्ट भी किया और कहा, ये सुहाना की च्वाइस है कि वो क्या पहनेंगी और कैसे रहेंगी। वो सेलिब्रेटी किड है इसका ये मतलब नहीं की उनके हर स्टेप को जज किया जाए।

खबरों के मुताबिक़ सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेनी वाली है। फिलहाल सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

हालांकि, कुछ समय पहले वो अपनी मां गौरी खान के डिजाईन किए गए रेस्टोरेंट का सपोर्ट भी करती दिखाई दे रही थीं। हाल ही में सुहाना को अबराम के स्‍कूल में शाहरुख खान के साथ भी देखा गया था।

कुछ दिनों पहले सुहाना अपने दोस्तों के साथ लैक्मे फैशन वीक में भी नजर आई थीं। यहां भी अट्रेक्टिव लुक की वजह से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

और पढ़ें: विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा- जीएसटी ने छीनी सिनेमाघरों की रौनक