logo-image

'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए बनारस पहुंचे शाहरुख ने अनुष्का को खिलाया पान

पंजाब के खेतों के बाद शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की प्रमोशन के लिए बनारस पहुंच गए है।

Updated on: 01 Aug 2017, 02:08 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रचार के सिलसिले में सोमवार को बनारस पहुंचे। बनारस में शाहरुख ने बनारसी पान का लुत्फ उठाया।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, बनारस पहुंचने के बाद पान के शौकीन शाहरुख ने अपने लिए पान मंगाया, साथ ही अपनी टीम को भी बनारसी पान खाने के लिए कहा। इसके बाद अभिनेता बनारस स्थित अशोका इंस्टीट्यूट गए जहां अपनी फिल्म का प्रचार किया।

इंडस्ट्री के साथ दिलों पर राज कने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ नए-नए तरीके अपना रहे हैं।

पंजाब के खेतों के बाद शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन के लिए बनारस पहुंच गए है फिल्म की प्रमोशन के शाहरुख़ कभी स्पाइडरमैन बने तो कभी सेजल नाम की सभी लड़कियों से मिलने के लिए आमंत्रित किया। शाहरुख और अनुष्का के आलावा निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद होंगे

इस फिल्म को लेकर सभी को काफी उम्मीदे हैं ऐसे में प्रमोशन के लिए लिए सभी तरह के पैतरे अपनाए जा रहे हैं। शाहरुख खान कॉलेज में युवाओं के साथ बातचीत करेंगे। 150 बाउंसर कॉलेज की तरफ से लगाए है

इससे पहले शाहरुख़ खान ने पंजाब के लुधियाना में देसी अंदाज में फिल्म को प्रोमोट किया। अपनी आगामी फिल्म 'हैरी मेट सेजल' के लिए शाहरुख़ ने ट्रैक्टर चलाया।

और पढ़ें: मौनी को सिफारिश नहीं, प्रतिभा के चलते मिली 'गोल्ड': रितेश सिधवानी

बनारस में होने वाले इस फ़िल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे।

'जब हैरी मेट सेजल' की शूटिंग बुडापेस्‍ट, प्राग और भारत में हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का एक बार फिर उनके साथ दिखाई देंगी। फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' (2008) और 'जब तक है जान' (2012) के बाद 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है। यह फिल्म 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: Box Office: 'मुबारकां 'की कमाई में उछाल, 'इंदु सरकार' दूसरे दिन हुई बेहाल

(आईएएनएस इनपुट)