logo-image

रंगून ट्रेलर: 2017 में 'रंगून' के साथ सबसे बड़ा धमाका लेकर आये शाहिद, कंगना और सैफ, देखें युद्ध के बीच पनपते प्यार की एक दास्तां

इसी नये एक्सपेरिमेंट और भव्यता का एक नजारा देखने का मिला जब गुरुवार को विशाल भारद्वाज ने अपनी आने वाली फिल्म ' रंगून ' के पोस्टर और ट्रेलर से देखने को मिला।

Updated on: 06 Jan 2017, 08:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड दिन पर दिन नये नये एक्सपेरिमेंट और नये नये आइडिया लेकर आ रहा है। इसी नये एक्सपेरिमेंट और भव्यता का एक नजारा देखने का मिला जब गुरुवार देर रात को विशाल भारद्वाज ने अपनी आने वाली फिल्म 'रंगून' का ट्रेलर रिलीज किया।

विशाल भारद्वाज ने अपनी आने वाली फिल्म 'रंगून' में एक अलग ही तरह का भारतीय सिनेमा पेश किया है। जिसमें झलक देखने को मिलती है भव्यता की, रॉयल अंदाज की, प्यार की और वॉर की। फिल्म में एक ओर कंगना मिस जूलिया के रुप में अपने अदाएं पेश करती तो वहीं दूसरी ओर कहीं युद्ध के बीच पनपते प्यार की कहानी और धोखे को दिखाया गया है।

यह भी देखें- 'रंगून' में कंगना रनौत के किरदार से उठा पर्दा

फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में की गई है ताकि दूसरे विश्व युद्ध की झलक को रियल अंदाज में दिखा सके। 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी। 'रंगून' राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता विशाल भारद्वाज की फिल्म है। विशाल की ये फिल्म 1940 के दशक में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- शाहिद ने नए साल से पहले शेयर की बेटी मीशा की तस्वीर

दूसरे विश्व युद्ध के बैकड्रॉप पर आधारित विशाल की इस फिल्म में पोस्टर भी रिलीज हुए। जिन्हें  देख कर पता चलता है कि फिल्म जहां त्रिकोणीय मोहब्बत की कहानी है, वहीं वार भी जोरदार है।

जारी हुए तीन अलग-अलग पोस्टर फिल्म के तीनों किरदारों की इमेज को बता रहे हैं। हॉलिवुड स्टाइल के तीनो पोस्टर में वार फिल्म की झलक मिल रही है। पोस्टर जारी होते ही यह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं। फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी।