logo-image

शाहिद कपूर ने कहा- करीना कपूर से रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य

दोनों कलाकार अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और करीना ने सैफ से शादी कर ली। शाहिद ने दिल्ली की मीरा के साथ सात फेरे लिए। अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं।

Updated on: 25 Mar 2017, 07:05 PM

नई दिल्ली:

मीरा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके और असल जिंदगी में पिता बन चुके अभिनेता शाहिद कपूर से शुक्रवार को अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने अपने अतीत को रहस्य करार दिया। शाहिद इंडिया टुडे वूमेन सम्मिट और अवॉर्ड कार्यक्रम में उपस्थित हुए। वहां एक दर्शक उनके गोपनीय अतीत के बारे में जानने को उत्सुक था।

शाहिद ने कहा, 'मेरा अतीत गोपनीय है।' उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, 'आप इसके बारे में कैसे जानते हैं? क्या आप मेरी जासूसी करते थे? मैं अपने गोपनीय अतीत का खुलासा नहीं कर सकता।'

फैंस में किसी ने जब कहा -करीना! तो शाहिद ने तुरंत कहा, 'यह कैसा राज है मैडम? यह दुनिया का एक रहस्य है।'

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की ये बेहद क्यूट फोटो, आप भी देखें ये प्यारी तस्वीर

इसके बाद शाहिद से दर्शकों को डांस सिखाने के लिए कहा गया, तो उन्होंने उसी महिला को बुलाया, जो करीना के बारे में जानना चाहती थी। शाहिद और करीना अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं और अलगाव के बाद भी सबकी नजरें उन पर बनी रहीं।

ये भी पढ़ें: तैमूर को मॉम करीना कपूर ने किया किस, सोशल मीडिया पर छाई ये क्यूट तस्वीर

इसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और करीना ने सैफ से शादी कर ली। शाहिद ने दिल्ली की मीरा के साथ सात फेरे लिए। अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें: धर्मशाला टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 300 रनों पर ऑल आउट, भारत 0/0