Breaking
  • सुरक्षा कारणों से कल होने वाली पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो को नहीं मिली इजाजात
  • राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की घोषणा आज, 2019 लोकसभा जीतने के लिए ये होगी चुनौती -Read More »

क्या शाहरूख खान ने गाया 'जब हैरी मेट सेजल' का तीसरा गाना 'सफर'!

  |  Updated On : July 11, 2017 03:45 PM
जब हैरी मेट सेजल

जब हैरी मेट सेजल

नई दिल्ली:  

शाहरुख खान और अनुष्का की अपकमिंग मूवी 'जब हैरी मेट सेजल' का तीसरा गाना 'सफर' रिलीज हो गया है। 'जब हैरी मेट सेजल' अपने मिनी ट्रेल्स की वजह से लोगों के बीच खासी पॉपुलर हो गई है। फिल्म के दो गाने 'राधा' और 'बीच बीच में' पहले ही जारी हो चुके हैं। इन दोनों गानों को दर्शक काफी पंसद कर रहे है।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने को शेयर किया है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखें है, जिसे आवाज अरिजीत सिंह ने दी है और कंपोज प्रीतम ने किया है। 

इस गाने के वीडियो में शाहरुख खान के अलावा, प्रीतम, इरशाद कामिल और इम्तियाज अली हैं और हर कोई इसके बोल लिखने की कोशिश कर रहे हैं और शाहरुख खान गाना गाते दिख रहें। इस के साथ फिल्म में शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा के सफर की झलक भी देखने को मिलेगी। गाने के आखिरी में प्रीतम शाहरूख से कहते है आप सफर करो, गाना अरिजीत गा लेगा।

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों हेजल को युवराज की जासूसी के लिए होना पड़ा मजबूर

फिल्म के पहले दो गाने बड़े ही अलग अंदाज में रिलीज किए गए थे। 'राधा' उस शहर में रिलीज हुआ था जहां सबसे ज्यादा 'सेजल' नाम की लड़कियां रहती थीं वहीं 'बीच बीच में' एक पब में रिलीज किया गया था लेकिन इस गाने को शाहरुख ने सीधा ट्विटर पर रिलीज किया।

इसे भी पढ़ें: 'बजरंगी भाई जान' की एक्ट्रेस अलका कौशल और उनकी मां को इस हरकत के लिए भेजा जेल

4 अगस्त को रिलीज होगी मूवी
इम्तियाज अली की 'जब हैरी मेट सेजल' एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। जहां शाहरुख खान पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा पहली बार गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म चार अगस्त को देश भर में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें:  अनुष्‍का शर्मा 'परी' में दर्शकों फिर डराने को हैं तैयार

RELATED TAG: Jab Harry Met Sejal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो