logo-image

कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ लगाई दौड़, देखें वीडियो

2013 में शाहरुख खान और गौरी खान के तीसरे बेटे अबराम का जन्म हुआ। अबराम के जन्म को लेकर काफी तरह की बातें सामने आई थी।

Updated on: 14 May 2017, 07:11 PM

कोलकाता:

आईपीएल का मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को शनिवार रात उस वक्त एक और मनोरंजक दृश्य देखने को मिला, जब अभिनेता शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डन्स के मैदान पर दौड़ लगाते नजर आए। भीड़ की खुशी के लिए अभिनेता ने अपने तीन साल के बेटे के साथ दो बार कम दूरी की दौड़ लगाई।

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में शाहरुख ने पहली बार घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखा। मैच खत्म होने के बाद भी एक तिहाई से ज्यादा दर्शक शाहरुख की एक झलक के लिए अपनी सीटों से चिपके नजर आएं।

मुंबई इंडियंस के हाथों कोलकाता नाइटराइडर्स को मिली हार के बावजूद शाहरुख, अबराम और नीता अंबानी के साथ मैदान में समारोह के करीब पहुंच गए। इस बीच, शाहरुख ने अपने बेटे से कुछ दूर तक दौड़ लगाने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड बताने वाली अफवाहों पर 'टेड टॉक' में रखी अपनी बात

कुछ देर बाद उन्होंने फिर अबराम से दौड़ने के लिए कहा और दर्शकों को पिता-पुत्र के बीच वर्चुअल रेस देखने का मौका मिल गया। आप भी देखें वीडियो:

हार्दिक पांड्या ने शाहरुख के साथ ली सेल्फी

मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ी जैसे वहां मौजूद हार्दिक पांड्या इस पल को यूं ही नहीं जाने देना चाहते थे। इसीलिए शाहरुख के करीब आकर उन्होंने हाथ मिलाया और उनके साथ तस्वीरें ली। अभिनेता भी अपने मोबाइल में उनके साथ तस्वीरें लेते देखे गए।

ये भी पढ़ें: IPL 2017 : लापरवाही से दौड़ रहे धोनी को पड़ गया महंगा, करियर में बहुत कम हुआ ऐसा

अबराम-आर्यन को लेकर है अफवाह

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने टेड टॉक को संबोधित किया और वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए। कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने करियर से लेकर परिवार के बारे में बातें की। उन्होंने उनके बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी अफवाहों को लेकर भी बात कही।

अबराम से 12 साल बड़े हैं आर्यन

2013 में शाहरुख खान और गौरी खान के तीसरे बेटे अबराम का जन्म हुआ। अबराम के जन्म को लेकर काफी तरह की बातें सामने आई थी। कुछ अफवाहों के जरिये ऐसा कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था। उस वक्त आर्यन 15 साल का था। आर्यन और अबराम के बीच में 12 साल का अंतर है।

ये भी पढ़ें: Mother’s Day 2017: गूगल ने 'कैक्टस मॉम' का डूडल बनाकर मनाया मदर्स डे

शाहरुख ने दी सफाई

शाहरुख खान ने कहा, 'चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। नेट पर खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त सिर्फ 15 साल का था। उसके नाम से एक फेक वीडियो भी वायरल किया गया था जिसमे आर्यन रोमानिया में किसी लड़की के साथ कार ड्राइव कर रहे थे। एक परिवार के तौर पर हम बेहद डिस्टर्ब थे। मेरा बेटा अब 19 साल का है। अब उसे हेलो भी कहो तो वह कहता है, लेकिन भाई, मेरे पास तो यूरोपियन ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है।'

(IANS इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)