Breaking
  • मोदी सरकार की नीतियों पर बोले राहुल, कहा- चीन से मुकाबले के लिए अभी और काम की ज़रुरत -Read More »
  • भूकंप से मेक्सिको में तबाही, मृतकों की संख्या बढ़कर 139 हुई -Read More »

आमिर खान के बाद धूम 4 में नजर आएंगे शाहरुख खान?

By   |  Updated On : September 17, 2017 10:52 AM
शाहरुख खान (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

धूम सीरीज की फिल्मों के दीवानों ये लिए ये खबर खुश करने वाली हो सकती है। सीरीज की अगली फिल्म 'धूम 4' में शाहरुख खान नजर आ सकते हैं।

पिछली फिल्म 'धूम 3' में आमिर खान लीड रोल में नजर आए थे। उनके अपोजिट कैटरीना कैफ थीं। ऐसा लगता है कि धूम सीरिज की फिल्में पहले से बेहतर और बड़ी होती जा रही हैं।

इसकी चौथी फिल्म में निर्माता शाहरुख खान को लेने का मन बना रहे हैं। क्योंकि आखिरी फिल्म में आमिर खान दिखे थे इसी वजह से 'धूम 4' में भी किसी खान को लेने का फैसला लिया गया है ताकि फिल्म की स्टार पावर को बरकरार रखा जा सके।

सलमान खान पहले से ही रेस 3 में बिजी हैं इसी वजह से शाहरुख को इसके लिए चुना जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा 'धूम' को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं और उन्होंने मनीष शर्मा को इसकी कहानी लिखने के लिए कहा है। फिलहाल वो इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं।

बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य उर्फ विक्टर जिन्होंने 'धूम 3' को डायरेक्ट किया था वो इस समय 'ठग्स ऑफ हिदोंस्तान'के डायरेक्शन में बिजी हैं। इस वजह से हो सकता है कि मनीष ही 'धूम 4' को डायरेक्ट करें।

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से आमिर खान का नया लुक हुआ वायरल

मनीष शर्मा ने शाहरुख खान को फैन में डायरेक्ट किया था। बेशक फैन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन शाहरुख और मनीष दोबारा साथ में काम करने की इच्छा रखते हैं।

बहरहाल अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख के लिए यशराज की फिल्म्स के अलावा कोई चीज मायने नहीं रखती।

शाहरुख खान की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पे कुछ कमाल नहीं कर पायीं है। पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल पाया था।

फिलहाल शाहरुख स्टार प्लस पर टेड टॉल्क्स इंडिया: नई सोच नाम से शो लेकर आने वाले हैं। इस शो में पहले मेहमान के तौर पर एक्टर ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहार को बुलाया है। इसके बाद एक एपिसोड में एक्टर गूगल के सुंदर पिचाई के साथ बातचीत करते हुए दिखेंगे।

बिग बॉस 11: सलमान खान बने किशोर कुमार, 'पड़ोसन' को कर रहे है पटाने की कोशिश

RELATED TAG: Dhoom 4, Shah Rukh Khan, Aamir Khan, Aditya Chopra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो