आमिर खान के 'सीक्रेट्स' हुए आउट, देते हैं गालियां और नहाने से है परहेज

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान खूब गालियां देने के लिए मशहूर हैं। आमिर को नहाने से परहेज है और वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके नहाने से बचें।

  |   Updated On : October 15, 2017 06:55 PM
आमिर खान (फाइल फोटो)

आमिर खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान वैसे तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं लेकिन उनके कई 'सीक्रेट्स' भी जो उन्हें परफेक्ट नहीं बनाते। 'डेली बेली' फिल्म में आइटम सॉन्ग कर चुके आमिर खूब गालियां देने के लिए मशहूर हैं।

यह खुलासा आमिर की पिछली फिल्‍म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया है। इतना ही नहीं, बॉक्स ऑफिस के दंगल में सबको मात देने वाले आमिर को नहाने से परहेज है और वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके नहाने से बचें।

रविवार को जीटीवी के दीवाली स्‍पेशल शो में आमिर खान और क्रिकेटर विराट कोहली पहली बार साथ नजर आए। यहां इन दोनों के काफी सीक्रेट दर्शकों के सामने खुले।

आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्‍म 'दंगल' के लिए काफी वजन बढ़ाया था, साथ ही इस वजन को कम करने के लिए भी आमिर ने काफी मेहनत की थी। इस पर उनका सीक्रेट खोलते हुए नितेश तिवारी ने बताया कि आमिर खान जब भी जिम में होते हैं तो वजन उठाते वक्‍त वह काफी गालियां देते हैं। जैसे-जैसे वजन बढ़ता जाता है, उनकी गालियां भी उतनी ही ज्‍यादा बढ़ती जाती हैं। अपना यह सीक्रेट दर्शकों के सामने खुलता देख आमिर की नजरे झुक गई।

इसके अलावा 'दंगल' में उनकी बेटी और दिवाली के दिन रिलीज हो रही 'सीक्रेट सुपरस्टार' की लीड एक्टर जयरा वसीम ने भी आमिर के कई राज खोले। जयरा ने बताया कि आमिर को नहाना बिलकुल पसंद नहीं है और वह हमेशा नहाने से बचने की कोशिश करते हैं साथ ही आमिर को गर्मी भी बहुत लगती है और वो अपने एसी का टेम्परेचर काफी काम रखते हैं।

आमिर खान के चैट शो में विराट कोहली ने बताया अनुष्का का निकनेम

उनके ये सीक्रेट जान कर शो में मौजूद विराट कोहली ने जैम कर ठहाके लगाए। विराट ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें आमिर की फिल्म 'जो जीता वो सिंकदर' काफी पसंद है और उन्होंने आमिर से पूछा कि वह किसी अवॉर्ड शो में शामिल नहीं होते तो क्या उन्हें कभी ऐसा लगा कि उन्हें इस अवॉर्ड शो में शामिल होना चाहिए था।

इसके अलावा शो खत्म होने पर दोनों ने एक दूसरे को तोहफा भी दिया। विराट ने आमिर को अपनी जर्सी दी तो वहीं आमिर ने उन्हें अपनी फिल्म दंगल का क्लिपबोर्ड दिया।

गायक अंकित तिवारी, आकृति कक्कर और शिल्पा राव के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

First Published: Sunday, October 15, 2017 05:56 PM

RELATED TAG: Aamir Khan, Nitesh Tiwari, Secret Superstar, Dangal, Zaira Wasim, Virat Kohli, Diwali Special Show,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो