logo-image

#Confirm सुशांत सिंह राजपूत नहीं, बल्कि रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' मूवी से डेब्यू करेंगी सारा अली खान

'केदारनाथ' अगर तय समय से सिनेमाघरों में दस्तक देती है तो यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Updated on: 20 Mar 2018, 08:54 AM

मुंबई:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' मूवी से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही थीं, लेकिन अब वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'केदारनाथ' फिल्म के निर्माता और निर्देशक के बीच अनबन होने की वजह से इसकी रिलीज में देरी हो रही है। इस बीच सारा को रणवीर की फिल्म 'सिंबा' में कास्ट कर लिया गया है।।

बता दें कि लंबे समय से 'सिंबा' के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश थी। मेकर्स सारा या जाह्नवी कपूर को लेने के लिए विचार कर रहे थे, लेकिन अब सारा को फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान 'रेस 3' का पहला लुक साझा किया

खबरों की मानें तो सारा की झोली में एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्में हैं। जी हां, 'केदारनाथ' और 'सिंबा' के अलावा वह 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल में भी नजर आ सकती हैं।

बता दें कि 'केदारनाथ' अगर तय समय से सिनेमाघरों में दस्तक देती है तो यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं 'सिंबा' की रिलीज डेट 28 दिसंबर तय की गई है। अब सारा की डेब्यू फिल्म कौन सी होगी, यह समय ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: नवरात्रि: तीसरे दिन होती है मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें पूजन विधि