'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा और आयुष्मान खुराना को 'बधाई हो', करेंगे रोमांस

  |   Updated On : December 02, 2017 08:58 PM

मुंबई:  

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा को बधाई हो। जी हां, सान्या ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। जिसका नाम है, 'बधाई हो'। इस फिल्म में वह 'दम लगा के हईशा' फेम आयुष्मान खुर्राना के साथ नजर आने वाली हैं।

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस बात जानकारी दी। तरन आदर्श ने बताया कि बधाई हो एक फैमिली की कहानी है जो एक अचानक आई खबर के ईर्दगिर्द घूमती है। इस खबर की वजह से पूरा परिवार सकते में आ जाता है। सब अपने-अपने तरीके से इस समस्या से जूझते हैं, और इस परेशानी का हल निकालने की कोशिश करते हैं।

सान्या औऱ आयुष्यमान की फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से दिल्ली में शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा करेंगे। अमित लगभग 1,000 विज्ञापन डायरेक्ट कर चुके हैं।
फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर करेगा।

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के साथ करियर शुरू करने वाली सान्या ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। ऐसे में उनके पास रोल तो आने ही हैं। हाल ही में उन्होंने रितेश बत्रा की 'फोटोग्राफर' की शूटिंग खत्म की है। वहीं आयुष्यमान, भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: 'दंगल' की बबीता फोगाट के धाकड़ डांस का जलवा

RELATED TAG: Sanya Malhotra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो