Breaking
  • कोलकाता से आतंकी संगठन अल-कायदा के तीन संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूरी खबर पढ़ें -Read More »
  • बगदाद में कार विस्फोट, 21 की मौत

भंसाली ने कहा- रानी पद्मावती, अलाउद्दीन खिलजी के बीच नहीं है कोई रोमांटिक ड्रीम सीक्वेंस

  |  Updated On : November 08, 2017 11:37 PM
संजय लीला भंसाली (फाईल फोटो)

संजय लीला भंसाली (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

पद्मावती को लेकर जारी विवाद के बीच फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने सफाई देते हुए कहा है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई विवादित सीन नहीं है। भंसाली ने कहा, 'इस फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई भी रोमांटिक ड्रीम सीक्वेंस नहीं है।'

भंसाली ने कहा, 'मैं आपको इस वीडियो के माध्यम से कहना चाहता हूं कि 'पद्मावती' को मैंने बहुत ईमानदारी, जिम्मेदारी और कड़ी मेहनत से बनाया है। मैं हमेशा से रानी पद्मावती की कहानी से प्रेरित रहा हूं। यह उनके बलिदान और सम्मान के लिए श्रद्धांजलि है, लेकिन कुछ अफवाहों की वजह से फिल्म विवाद में है।

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: बीजेपी विधायक ने कहा- ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त

बता दें राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो चुका है। खबरों की माने तो अभिनेता रजा मुराद भी 'पद्मावती' फिल्म के विरोध विवाद में कूद पड़े हैं।

वह भी फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। रजा मुराद ने कहा कि वह भी फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने इस फिल्म में जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है।
रजा मुराद ने कहा कि जब अभी तक किसी ने यह फिल्म नहीं देखी है, तो विरोध कैसा। यदि फिल्म में कुछ ऐसा होगा तो उसके लिए सेंसर बोर्ड है। तोड़-फोड़ और मारपीट करना कैसी डेमोक्रेसी है।

डायरेक्टर ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसमें 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास' और 'ब्लैक' प्रमुख हैं। भंसाली की फिल्म यह 1 दिसंबर को रिलीज होगी।  दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का शूटिंग के समय से ही करणी सेना विरोध कर रही है।

और पढ़ें: माहिरा खान-रणबीर कपूर फोटो कॉन्ट्रोवर्सी: 'मैं भी एक इंसान हूं, गलतियां कर सकती हूं'

RELATED TAG: Sanjay Leela Bhansali, Padmavati, Khilji,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो