logo-image

अगले साल रिलीज होगी 'पद्मावती'?..होगा जबरदस्त क्लैश

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर पद्मावती को राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और बिहार समेत कई राज्यों में बैन कर दिया गया है।

Updated on: 09 Dec 2017, 02:34 PM

मुंबई:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ इस कदर विवाद हुआ कि मूवी की रिलीज डेट टालनी पड़ी। ऐसा कहा जा रहा था कि यह साल 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। अब खबर आ रही है कि पद्मावती अगले साल रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पद्मावती अगले साल 9 फरवरी को रिलीज हो सकती है। बता दें कि इसी दिन अनुष्का शर्मा की 'परी' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में अनुष्का को कड़ी टक्कर मिलेगी।

वहीं खबरों की मानें तो फिल्म को रिलीज के बावजूद काफी नुकसान होने वाला है। इस मूवी का बजट 180 करोड़ के आसपास है। ऐसे में हिट होने के लिए 300 और सुपरहिट होने के लिए करीब 320 करोड़ का आंकड़ा छूना पड़ेगा।

वहीं दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर पद्मावती को राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और बिहार समेत कई राज्यों में बैन कर दिया गया है। वहां की सरकार का कहना है कि फिल्म सेंसर बोर्ड की तरफ से पास भी हो गई तो भी इसे प्रदर्शित नहीं किया जाएगा। ऐसे में पद्मावती को नुकसान पहुंच सकता है।

ये भी पढ़ें: OMG! अब अर्शी खान ने सलमान खान पर लगा दिया ये आरोप!