logo-image

'पद्मावत' पर नहीं थम रहा विवाद, करणी सेना ने राजस्थान में किया हाई-वे जाम

फिल्म 'पद्मावत' की मुश्किलें खत्म होने के बजाए बढ़ती जा रही है। फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने लगाने के लिए करणी सेना जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है।

Updated on: 17 Jan 2018, 07:53 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावत' की मुश्किलें खत्म होने के बजाए बढ़ती जा रही है फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने लगाने के लिए करणी सेना जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है

श्री राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के विरोध को लेकर चित्तौड़गढ़ के साथ उदयपुर, कोटा और भीलवाड़ा को जोड़ने वाले हाई-वे को जाम कर दिया।

राज्य की राजधानी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चित्तौड़गढ़ में रिठाला चौक के पास का राजमार्ग खचाखच भीड़ से भरा हुआ है। किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए चित्तौड़गढ़ में और आसपास के इलाकों में करीब 200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

श्री राजपूत करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने शनिवार को घोषणा की थी कि 17 जनवरी को चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलमार्ग जाम किया जाएगा।

प्रशासन ने अधिकारियों को वैकल्पिक मार्गों के माध्यम से रिठाला चौक से यातायात का मार्ग बदलने के निर्देश दिए हैं।

और पढ़ें: #JusticeforZainab: टीवी शो में रो पड़ीं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, कहा- मासूम का हाल सोचकर कांप जाता है दिल

करणी सेना के प्रवक्ता ने एजेंसी से बातचीत में कहा, 'हम हमारा विरोध जारी रखेंगे..हम अब करीब 2,000 की संख्या में हैं और हमें पूरा विश्वास है कि शाम तक हमारी संख्या में इजाफा होगा।'

चित्तौड़गढ़ में राजमार्ग पर वाहनों के टायरों को जलाए जाने की भी खबर है।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और हिमाचल प्रदेश में प्रतिबंध लगा दिया गया है, प्रतिबंध लगाने वाले राज्यों की सूची में मंगलवार को हरियाणा भी शामिल हो गया।

और पढ़ें: टीवी जगत की इस मशहूर अभिनेत्री की 'धड़क' में हुई एंट्री, जहान्वी कपूर की मां का निभाएंगी किरदार