Breaking
  • ट्राई ने घटाई टर्मिनेशन दरें, कम होगा आपका मोबाइल बिल -Read More »
  • रॉकेट मैन अपने लोगों और भ्रष्ट शासन के लिए आत्मघाती मिशन पर: ट्रंप -Read More »
  • इकबाल कासकर मामले में दाऊद और नेताओं के रोल की भी होगी जांच -Read More »

Video: जब सलमान खान के भांजे ने उन्हें बनाया 'मामू', आप भी देखें

By   |  Updated On : September 16, 2017 12:19 AM
सलमान खान भांजे आहिल के साथ (फोटो: ट्विटर)

सलमान खान भांजे आहिल के साथ (फोटो: ट्विटर)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के सुलतान, सलमान खान को 'मामू' बनाने की हिम्मत किसी में नहीं है लेकिन ये काम किया है एक छोटे से बच्चे ने। जी हां! सलमान ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है।

दरअसल सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी बहन अर्पिता के बेटे यानि की अपने भांजे आहिल के साथ खेलते नजर आ रहे है। सलमान और आहिल एक दूसरे की कंपनी खूब एन्जॉय करते है।

वीडियो में सलमान और आहिल डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। टेबल पर बैठकर आहिल खाना खा रहे हैं। वहीं सलमान उनके साथ वाली कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

जैसे ही सलमान आहिल के पास आते हैं आहिल अपने हाथ से एक निवाला मामू जान की तरफ बढ़ाते हैं। इसके बाद झट से वही निवाला अपने मुंह में डाल लेते हैं। इसके बाद सलमान ठगे से रह जाते हैं और जोर से ठहाका लगा कर हंस पड़ते हैं। सलमान का रिएक्शन उस वक्त देखने लायक होता है।

कुछ समय पहले भी सलमान ने आहिल के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भांजे के साथ बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में सोहेल खान भी थे। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाया था।

सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में बीजी है। फिल्म की शूटिंग अबू ढाबी में हो रही है। ये फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। कुछ ही दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सेट पर काफी बड़ा सेलिब्रेशन किया गया था।

और पढ़ें: मॉम करीना हो गयी बिजी तो तैमूर पहुंचे अपने 'बेस्ट फ्रेंड' से मिलने

और पढ़ें: 'जुड़वा 2' का गाना 'आ तो सही' रिलीज, राजा और प्रेम में कंफ्यूज हुई जैकलीन, तापसी

RELATED TAG: Salman Khan, Nephew Ahil, Salman Khan Ahil Video,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो