logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सलमान खान इस अभिनेत्री की पोती को करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च

इससे पहले सलमान कई नए चेहरों जैसे सूरज पांचोली, अथिया शेट्टी, वारिना हुसैन व अपने संबंधी आयुष शर्मा को लॉन्च कर चुके हैं।

Updated on: 17 Sep 2018, 04:20 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने से गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इससे पहले सलमान कई नए चेहरों जैसे सूरज पांचोली, अथिया शेट्टी, वारिना हुसैन व अपने संबंधी आयुष शर्मा को लॉन्च कर चुके हैं। 

सलमान ने प्रनूतन की बॉलीवुड में एंट्री की जानकारी ट्वीट कर दी। 

सलमान ने प्रनूतन की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि,'ये लो! जहीरो (जहीर इकबाल) की हीरोइन मिल गई। स्वागत करो प्रनूतन बहल का। नूतन जी की पोती व मोन्या की बेटी को बड़े पर्दे पर पेश कर गौरवान्वित हूं।'

और पढ़ें- गणेश चतुर्थी 2018: गणपति को अबराम कहता है 'पप्पा', शाहरुख ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

यह अनाम फिल्म कश्मीर की लव स्टोरी हैं, जिसमें जहीर इकबाल भी बतौर हीरो डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन नीतिन कक्कड़ करेंगे।