logo-image

IPL सट्टेबाजी में अरबाज का नाम आने पर इस मुश्किल दौर से गुजरे थे सलमान खान

हाल ही में उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी मामले में अरबाज खान से हुई पूछताछ को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी।

Updated on: 03 Jul 2018, 06:40 PM

मुंबई:

सलमान खान अपने दिल की बात रखने में कभी पीछे नहीं रहते है। हाल ही में उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी मामले में अरबाज खान से हुई पूछताछ को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी।

फिल्मफेयर को दिये एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि एक एक्टर को अपनी परेशानियों से भरी जिंदगी होने के बावजूद पब्लिक के सामने मुस्कुराते हुए ही आना पड़ता है। उन्होनें यह बात फेम से मिले सबक के बारे में पूछे जाने पर कही।

सलमान खान ने कहा कि आपकी निजी जिंदगी किसी भी दौर से क्यों ना गुजर रही हो दर्शकों के सामने आपको मुस्कुराना ही पड़ता है। अपनी बात को समझाने के लिए सलमान खान ने बताया कि आईपीएल में बैटिंग के मामले में अरबाज खान को समन मिलने पर रेस 3 का प्रमोशन करना उनके लिए कितना मुश्किल भरा दौर था।

सलमान ने कहा, 'मैंने सीखा है कि आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते हैं। सबसे सफल बनने के लिए आपको मेहनत करनी पड़ती है। पिछले समय में हुई घटनाओं से भी आपको लड़ना पड़ता है। मैं ही नहीं बल्कि अन्य ऐक्टर्स भी ऐसी परेशानियों से गुजरते हैं लेकिन तब भी आपको अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए बाहर आना पड़ता है, हिरोइन से रोमांस करना पड़ता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने परेशान है लेकिन आपका शॉट एकदम सही आना चाहिए और आपको लोगों को हंसाना होता है।'

उन्होंने आगे कहा, 'जैसे जब अरबाज को आईपीएल सट्टेबाजी के मामले में समन मिला था तो मुझे 'रेस 3' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहना था। आप नहीं जता सकते कि आप किन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। आप किसी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दुखी नहीं दिख सकते। यह मेरा काम है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं, मेरा परिवार, मेरे दोस्त किस स्थिति से गुजर रहे हैं।'

बीते दिनों, बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज़ खान को आईपीएल सट्टेबाजी मामले में ठाणे के एंटी एक्सटोर्शन सेल के सामने पेश होना पड़ा था। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अरबाज़ ने कबूल किया कि पिछले साल उन्होंने आईपीएल मैच में सट्टा लगाया था। इस दौरान वे दो करोड़ 75 लाख हार भी गए थे।

'रेस 3' की जबरदस्त सफलता के बाद सलमान खान अब अली जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने वाले है।

इसे भी पढ़ें: 'सूरमा','धड़क', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' समेत जुलाई में ये मूवीज होंगी रिलीज