logo-image

'दबंग' के 8 साल हुए पूरे, चुलबुल पाण्डे बोले, अगले साल आएगी 'दबंग 3'

दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप ने और निर्माण अरबाज़ खान ने किया था। फ़िल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे। दबंग को ईद के दिन 10 सितम्बर 2010 को 1600 पद्रों पर रिलीज़ की गई थी।

Updated on: 11 Sep 2018, 02:38 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दबंग' ने सोमवार को 8 साल पूरे कर लिए हैं। चुलबुल पाण्डे नाम से सलमान को इस फिल्म में किए गए अभिनय के लिए काफी सराहना मिली थी। इस मौके पर सलमान खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि, ' आज दबंग को 8 साल हो गए दबंग को.... रज्जो और चुलबुल की तरफ से आप लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया। आप सभी से अगले साल दबंग 3 में मिलेंगे'।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर किया चौंका देने वाला खुलासा, सुनाई आपबीती

'दबंग' सोनाक्षी सिन्हा की पहली मूवी थी। इस फिल्म में सलमान ने सोनाक्षी को बतौर एक्ट्रेस लॉन्च किया था। वहीं इस मौके पर सोनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कहा कि दबंग को आज 8 साल हो गए। 8 साल हो गए मुझे वो काम करते हुए जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। थैंक्यू सलमान, अरबाज और अभिनव मुझे महसूस कराने के लिए कि मैं किस में बेहतर हूं। आप सभी को थैंक्यू, मिलते हैं अगले साल दबंग 3 में।'

और पढ़ें- ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड, ऐसे मचाई धूम

दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप ने और निर्माण अरबाज़ खान ने किया था। फ़िल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे। दबंग को ईद के दिन 10 सितम्बर 2010 को 1600 पद्रों पर एक साथ रिलीज़ की गई थी।