logo-image

सलमान खान ने अरबाज, सोहेल और अलविरा के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर

इस तस्वीर में सलमान खान, अरबाज खान, अलवीरा खान और सोहेल खान एक साथ खड़े बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं।

Updated on: 04 Oct 2017, 10:06 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के 11 वें सीजन को होस्ट कर रहे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान शो में बिजी होने के बावजूद अपनी पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह भाई बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ सलमान खान ने कैप्शन भी लिखी है, 'बस कुछ ही साल पहले।' इस तस्वीर में सलमान खान, अरबाज खान, अलविरा खान और सोहेल खान एक साथ खड़े बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बचपन से ही सलमान खान की दबंग पर्सनेल्टी है, जो उनके फैन्स को खासा रास आती है।

सलमान खान का बच्चों के प्रति प्यार भी किसी से भी छिपा नहीं है। वह अकसर अपने भांजे आहिल के साथ भी मस्ती करते नजर आ जाते हैं। पिछले दिनों सलमान की बहन अर्पिता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान भांजे आहिल के साथ खेल रहे हैं।

और पढ़ें: OMG! नागार्जुन के बेटे और सामंथा की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़, 40 दिन तक मनेगा हनीमून

अर्पिता ने वीडियो के कैप्शन में स्पेशल मैसेज भी दिया। उन्होंने सलमान का आभार जताते हुए लिखा कि, 'मैं जरूर इस दुनिया की सबसे लकी बहन हूं, जो मुझे इतना प्यारा और ख्याल रखने वाला भाई मिला। लव यू भाई.. हैप्पी रक्षाबंधन।'

और पढ़ें: PICS: विद्या बालन ने ट्रेन में मास्टरबेट करने वाले को कुछ यूं मजा चखाया

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 2012 में आई एक था टाईगर का सीक्वल है।इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान लीड रोल में थे।