logo-image

बॉलीवुड ने सलमान का स्वैग से किया स्वागत, रिहा होने पर सितारों ने जताई ख़ुशी

दो दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद सलमान खान के फैंस ख़ुशी से झूम उठे। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी 'सुल्तान' का स्वैग से स्वागत किया।

Updated on: 08 Apr 2018, 09:10 AM

मुंबई:

दो दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद सलमान खान के फैंस ख़ुशी से झूम उठे। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी 'सुल्तान' का स्वैग से स्वागत किया।

मीका सिंह , अदनाम सामी, सोनम कपूर , सोनू सूद जैसी तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी ख़ुशी जाहिर की। सितारों ने ट्वीट कर सलमान का स्वागत किया।

सिंगर मिका सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मेरे भाई सलमान खान को आखिरकार जमानत मिल गई। आज मैं आईपीएल में मेरे बड़े भाई के लिए दो गाने अर्पित करूंगा।'

निर्देशक सुभाष घई ने ट्वीट कर कहा, 'हमारे न्याय प्रणाली का धन्यवाद, जिसके दरवाजे आखिरी तक अपने नागरिकों को न्याय मुहैया कराने के लिए खुले हैं। सलमान अपनी गलती के लिए 20 साल से मानसिक रुप से दंडित हो रहा है और न जाने कब तक न्याय का इंतजार करेगा। चलिए उनके बेहतर भविष्य के लिए प्रार्थना करते हैं।'

अदनान सामी ने कहा, 'मेरे प्यारे भाई सलमान खान को जमानत मिलने पर बहुत खुश हूं। राहत। घर आओ। जय हो।'

सोनू सूद ने कहा, 'एक अच्छा काम सर्वोत्तम प्रार्थना है। स्वागत है भाई सलमान खान।'

राहुल देव ने कहा, 'खुशी है। नेक इंसान सलमान खान को आखिरकार जमानत मिली।'

और पढ़ें: BoxOfficeCollection: पहले दिन 'ब्लैकमेल' नहीं कर पाए इरफ़ान, दमदार ओपनिंग से रहे दूर

साल 1998 में काले हिरणों के शिकार मामले में सुपरस्टार सलमान खान को शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने जमानत दी।

20 साल पुराने इस मामले में पांच अप्रैल को जोधपुर की एक अदालत ने उन्हें पांच साल की जेल की सज़ा सुनाई और इसके साथ दस हज़ार का जुर्माना लगाया। कोर्ट ने संदेह के लाभ पर सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठरी को बरी कर दिया था।

और पढ़ें: IIT JEE Mains 2018 परीक्षा आज देशभर में होगी आयोजित, इन बातों का रखें ध्यान