logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सलमान खान ने कश्मीर में CM महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात, सोनमर्ग में हो रही है 'रेस 3' की शूटिंग

अपनी फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में बिजी सुपरस्टार सलमान खान और निर्माता रमेश तौरानी ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की।

Updated on: 25 Apr 2018, 02:15 PM

श्रीनगर:

अपनी फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में बिजी सुपरस्टार सलमान खान और निर्माता रमेश तौरानी ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की।

सलमान और फिल्म की टीम दो दिन की शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है। 'रेस-3' का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'टिंग्स लंदन' के कवर की बढ़ाई शोभा, देखें PHOTOS

रमेश तौरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में तौरानी महबूबा, सलमान और अभिनेता के बॉडीगार्ड शेरा के साथ खड़े हैं।

 

KASHMIR 💥💗 #SalmanKhan #salmankhangyan #RACE3 #sultan #sikander #BHARAT

A post shared by salman khan (@salmankhangyan) on Apr 24, 2018 at 7:41pm PDT

तोरानी ने ट्वीट किया, 'सलमान के साथ 'रेस-3' के फाइनल लैप के लिए कश्मीर में हमारा स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं।'

फिल्म 'रेस-3' में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: जिम जाने से सिर्फ बॉडी ही नहीं, दिमाग भी होता है तेज