सलमान खान के जीजा पत्नी अर्पिता छोड़ Valentine डे पर वारिना हुसैन के साथ डांडिया करते आए नजर, जानें वजह

  |   Updated On : February 14, 2018 02:52 PM
फिल्म 'लवरात्रि' ( फोटो-इंस्टाग्राम)

फिल्म 'लवरात्रि' ( फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली :  

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'लवरात्रि' का पहला पोस्‍टर सामने आ गया है। इस फिल्म से सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ' वैलेंटाइन्‍स डे पर सभी को कहें 'लवरात्रि'। पोस्टर में आयुष और एक्ट्रेस वरीना हुसैन गुजराती अंदाज में डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'लवरात्रि' की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह 21 सिंतबर को रिलीज होगी।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक फिल्म की प्रेम कहानी का आगाज नवरात्रि के पावन अवसर से शुरू होता है। गरबा कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने गरबा सीखने के लिए कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है।

हाल ही में आयुष शर्मा ने गरबा का प्रैक्टिस करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह अपनी पहली फिल्म के लिए मन लगा कर मेहनत करते नजर आए। कुछ समय पहले आयुष शर्मा ने गुजरात का दौरा किया था

बता दे कि आयुष, सलमान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं। दोनों साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनका आहिल नाम एक बेटा भी है।

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे आयुष पिछले तीन सालों से डेब्यू के लिए तैयारियां कर रहे है। वे सलमान के साथ कई फिल्मों के सेट जैसे 'बजरंगी भाईजान', 'प्रेम रतन धन पायो' , 'सुल्तान' पर भी रहे। उन्होंने एक्टिंग के साथ डांस और एक्शन की भी ट्रेनिंग ली।

'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मिनवाला करेंगे जो इस फिल्म के जरिए निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। यह सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी।

और पढ़ें: Pad Man Box Office Collection: फिल्म 'पैडमैन' ने की शानदार कमाई, अक्षय कुमार का फिर चला जादू

RELATED TAG: Salman Khan, Aayush Sharma, Warina Hussain, Loveratri, Valentines Day 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो