'टाइगर जिंदा है': दमदार एक्शन.. सलमान खान-कैटरीना कैफ का रोमांस, इन वजहों से देखें फिल्म

  |   Updated On : December 22, 2017 09:29 AM
कैटरीना और सलमान (फाइल फोटो)

कैटरीना और सलमान (फाइल फोटो)

मुंबई:  

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान का एक्शन देखने को मिलेगा तो कैटरीना के साथ वह रोमांस भी करते नजर आएंगे।

ये है फिल्म की कहानी

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'टाइगर जिंदा है' की कहानी इराक में बुनी गई है। दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है। उन्हें बचाना काफी मुश्किल है। ऐसे में इस असंभव काम के लिए टाइगर यानि सलमान खान को चुना जाता है। सलमान की टक्कर आतंकवादी संगठन के सरगना से होती है। वह कैसे नर्सों को बचा पाते हैं, यह देखने के लिए सिनेमाघरों में जाना होगा।

ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान को पहले जन्मदिन पर मिला ये खास गिफ्ट

एक्शन है फिल्म की खासियत

इस फिल्म में भरपूर एक्शन दिखाया गया है, वह भी इंटरनेशनल लेवल का। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर जिंदा है' में जबरदस्त एक्शन है। भारी बंदूके, ब्लास्ट, उड़ती हुईं गाड़ियां, स्टंट और मारपीट। खास बात यह है कि कैटरीना भी एक्शन स्टंट बखूबी कर रही हैं।

कैट के साथ रोमांस

सलमान और कैटरीना पूरे पांच साल बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। 'एक था टाइगर' में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। वैसे रियल लाइफ में भी दोनों के फैंस उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे

फिल्म के गाने

'टाइगर जिंदा है' के अब तक दो गानें रिलीज हुए हैं। पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' का सभी ने दिल खोलकर स्वागत किया। वहीं 'दिल दियां गल्लां' को 20 मिलियन हिट मिल चुके हैं। बाकी गाने आपको फिल्म में देखने को मिलेंगे।

150 करोड़ है फिल्म का बजट

यह फिल्म भारत में 4600 और वर्ल्डवाइड 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। लगभग 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। ऐसे में 'ट्यूबलाइट' के बाद सलमान को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। वहीं दर्शक भी इस उम्मीद के साथ सिनेमाघरों का रुख करेंगे कि उन्हें इस बार कुछ अलग देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में 24 साल पुराने 'फ्रोज़न भ्रूण' से हुआ बच्ची का जन्म

RELATED TAG: Salman Khan, Katrina Kaif, Tiger Zindai Hai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो