वीडियो देखें, जब सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद ने बोला 'हिन्‍दी-चीनी भाई-भाई'

By   |  Updated On : February 01, 2017 08:19 PM
सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद

सलमान खान, जैकी चैन और सोनू सूद

नई दिल्ली:  

सलमान खान को इंडस्ट्री में उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। दबंग खान के लिए कहा जाता है कि वह अगर किसी के साथ होते हैं, तो पूरे दिल से होते हैं। इन दिनों वह सोनू सूद पर काफी मेहरबान दिख रहे हैं। जी हां, चुलबुल पांडे सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म का जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं।

जैकी चैन और सोनू सूद की फिल्‍म 'कुंग फू योगा' जल्‍द ही भारत में रिलीज होने वाली है और बुधवार को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान खान जैकी चैन और सोनू सूद के साथ दिख रहे हैं। वीडियो की खास बात ये है कि इसमें तीनों एक्टर पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का 'हिंदी चीनी भाई-भाई' वाक्य बोलते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें, VIDEO: देखिये पापा शाहरूख खान से किस तरह बातचीत कर रहे हैं क्यूट अबराम

बता दें कि जैकी चैन की इस फिल्‍म में सोनू सूद के अलावा अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी हैं। 'कुंग फू योगा' भारत और चीन के बीच हुए तीन फिल्‍मों के एग्रीमेंट के तहत बनी पहली फिल्‍म है, जो भारत में करीब 500 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें, कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पहुंचे जैकी चैन, देखें सलमान के साथ ये प्यारी तस्वीर

 

A video posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jan 31, 2017 at 10:22pm PST

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने इच्छा जाहिर की थी कि वह यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं। बता दें कि जैकी चैन हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई आए और कपिल शर्मा के शो में भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

 

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jan 23, 2017 at 7:56am PST

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे