InPics: ब्रिटेन में सम्मानित हुए बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान, मिला 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड'

  |  Updated On : September 17, 2017 05:36 PM
सलमान खान

सलमान खान

नई दिल्ली:  

इंडस्ट्री के साथ दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन्स में सम्मानित किया गया

सलमान को 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड' से नवाजा गया है ब्रिटिश सांसद कीथ वाज ने बॉलीवुड के सुल्तान को अवॉर्ड दिया 

कीथ वाज ने कहा, 'ये अवॉर्ड ऐसी ख़ास शख्सियत को दिया जाता है जिन्होंने दुनिया में विविधता के लिए ख़ास काम किया हो सलमान खान निश्चित तौर पर उन्ही लोगों में से एक है।' सलमान खान सामाजिक कल्याण के लिए कार्यों में जुटे रहते है।

सलमान की तारीफ करते हुए वाज ने कहा कि सलमान खान भारतीय और विश्व सिनेमा के महान कलाकार ही नहीं है बल्कि उन्होंने मानवतावाद के लिए भी बहुत कुछ किया है

अवॉर्ड से सम्मानित हुए सलमान खान ने इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा, 'आप लोगों ने जो मुझे सम्मान दिया उसके लिए शुक्रिया सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इवेंट की तसवीरें साझा की।'

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म' टाइगर जिंदा है' में नजर आएंगे यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं।

इन फिल्मों में साथ कर चुके काम
यह पहली बार नहीं है, जब सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर', 'युवराज', 'मैंने प्यार क्यों किया?' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

RELATED TAG: Salman Khan, Global Diversity Award,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो