सलमान खान के हिट एंड रन केस में सुप्रीम कोर्ट करीब 3 महीने बाद करेगा सुनवाई

  |  Reported By  :  Arvind singh  |  Updated On : November 14, 2017 03:04 PM
सलमान खान (फाइल फोटो)

सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

सलमान खान और सुर्खियों का पुराना रिश्ता है। बॉलीवुड के 'दबंग' कहे जाने वाले सलमान खान 2002 के हिट एंड रन मामले को लेकर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है।

इस मामले में सलमान खान को बरी किये जाने के फैसले के खिलाफ दायर महाराष्ट्र सरकार की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट 12 हफ्ते बाद सुनवाई करेगा। सबूतों के आभाव होने के चलते 2015 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था।

बता दें कि आरोप है कि 28 सितंबर 2002 को सलमान खान शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे सो रहे लोगों पर चढ़ गई थी। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी और 4 लोग घायल हो गए थे।

अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में भाईजान के एक्शन करने के बाद सलमान आगामी फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, जो कि सुल्तान के लिए काफी लकी मानी जाती है।

वहीं 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होगी। यह 'एक था टाइगर' का सीक्वल है, जो कि साल 2012 में आई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी।

और पढ़ें: सुजॉय घोष ने IFFI के जूरी प्रमुख पद से दिया इस्तीफा, मंत्रालय ने 'एस दुर्गा' और 'न्यूड' को हटाया

RELATED TAG: Salman Khan, Hit And Run Case,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो