logo-image

'टाईगर जिंदा है' के सेट से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग मोरेक्को में कर रहे हैं।

Updated on: 22 Jul 2017, 12:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग मोरेक्को में कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से सलमान खान की तस्वीर शेयर की है।

स्कार्फ पहने सलमान की तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं हैं कि सलमान की चाल ढ़ाल बिल्कुल पहली फिल्म की तरह ही होगी। बता दें कि ऐसा ही स्कॉर्फ सलमान ने 'एक था टाईगर' में भी पहना था।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए जफर ने लिखा,' जब आप  'टाइगर जिंदा है' की फोटो देखें और कहे 'प्लीज पलटो ना।'

जफर के अलावा सलमान खान के फैन क्लब के कई पेज भी  'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के सेट की फोटो शेयर कर रहें है।  

इससे पहले भी जफर कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। जफर ने ट्विटर पर 'दबंग' सलमान का एक वीडिया शेयर किया। इस वीडियो में सलमान घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ अली अब्बास जफर ने लिखा, 'न्यूयॉर्क से सीधे, बिना झपकी लिए। सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' में घुड़सवारी के लिए ट्रेनिंग लेने मोरक्को पहुंचे।'

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं।

इसे भी पढ़ें: ट्रैप्ड' में 11 किलो घटाने वाले राजकुमार राव ने वजन पर दी ये जरूरी सलाह

इन फिल्मों में साथ कर चुके काम
यह पहली बार नहीं है, जब सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर', 'युवराज', 'मैंने प्यार क्यों किया?' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: नहीं थम रहा 'इंदु सरकार' पर विवाद, रिलीज पर रोक के लिए पुणे में याचिका दायर