IIFA 2017: क्या आपने देखी, सलमान खान की फैन की वो 'परफेक्ट सेल्फी', हो रही है वायरल

By   |  Updated On : July 18, 2017 08:31 AM
सलमान खान की फैन, अनघा के साथ सेल्फी (फोटो: ट्विटर)

सलमान खान की फैन, अनघा के साथ सेल्फी (फोटो: ट्विटर)

नई दिल्ली:  

लगता है सलमान खान के फैंस ने उनकी बजरंगी भाईजान की फिल्म के गाने 'सेल्फी ले ले रे' को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है। तभी तो आईफा अवार्ड्स 2017 के दौरान सलमान खान की एक फैन ने उनके साथ कुछ ऐसे सेल्फी ली कि यह इंटरनेट पर वायरल हो गई। यह फोटो क्लिक की अनघा फाल्गुने नाम की फैन ने।

अनघा की तिमिंग इतनी परफेक्ट थी कि उन्होंने ये सेल्फी उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। अनघा ने बिलकुल सही समय पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। खुशकिस्मती से सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे।

अनघा ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया।

आईफा अवार्ड्स 2017 इवेंट में पहुंची अनघा का 'सेल्फी विद स्टार्स' का क्रेज यहीं नहीं थमा, सलमान खान के अलावा आदिति राव हैदरी के साथ भी उन्होंने सेल्फी क्लिक की और इसे भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

इस बार के आईफा अवार्ड्स में सलमान खान के काफी चर्चें रहें। आईफा इवेंट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने यह कहकर सुर्खियां बना दी थीं कि उन्हें सिर्फ कैटरीना कैफ के बर्थडे की ही डेट याद रहती है।

इसके अलावा सलमान ने जब फिल्म हीरो का गाना 'मैं हूं हीरो तेरा' गाया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने ट्विटर पर शेयर किया जो अब इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

IIFA अवॉर्ड्स: भाई-भतीजावाद पर करण-सैफ-वरुण ने इस तरह साधा कंगना पर निशाना

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो