logo-image

Bigg Boss 11: हिना खान-शिल्पा शिंदे की लड़ाई के बाद अब आकाश-विकास का किचन में हुआ ये हाल

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के बीच खाने को लेकर बहस होने लगी। इसके बाद वह बेडरूम में आई और हिना खान को बताया कि शिल्पा हमेशा से खाने में नल का पानी इस्तेमाल करती हैं।

Updated on: 16 Dec 2017, 12:26 PM

मुंबई:

'बिग बॉस सीजन 11' में हाल ही में हिना खान ने खाने में नल का पानी इस्तेमाल करने पर हंगामा मचा दिया था। यह बात शिल्पा शिंदे को काफी बुरी लगी और उन्होंने खाना बनाने से साफ इनकार कर दिया। ऐसे में अब किचन में आकाश ददलानी, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा की ड्यूटी लग गई है।

दरअसल अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के बीच खाने को लेकर बहस होने लगी। इसके बाद वह बेडरूम में आई और हिना खान को बताया कि शिल्पा हमेशा से खाने में नल का पानी इस्तेमाल करती हैं।

यह सुनते ही हिना बोलती हैं कि इसी वजह से सभी के पेट में प्रॉब्लम हो रही है। फिर वह शिल्पा के पास जाती हैं और नल की बजाए आरओ का पानी इस्तेमाल करने की बात कहती हैं। शिल्पा के समझाने के बाद भी हिना बहस करने लगती हैं। इस पर शिल्पा खाना बनाने से मना कर देती हैं और बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं।

ये भी पढ़ें: 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचे सलमान-कैटरीना, वीडियो हुआ VIRAL

अब खाना बनाने की जिम्मेदारी आकाश, विकास और पुनीश के कंधे पर है। अर्शी खान अभी कैप्टन हैं, इसलिए वह सभी को ऑर्डर दे रही हैं। विकास डाइनिंग टेबल पर बैठकर प्याज काट रहे हैं। वह पुनीश से कहते हैं कि घर में तीन महिलाओं ने इतना बवाल मचा रखा है। हर कोई एक-दूसरे से आगे निकलना चाहता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हिना और अर्शी से कहीं ज्यादा मैच्योर शिल्पा हैं।

वहीं दूसरी तरफ आकाश बर्तनों में आरओ का पानी भर रहे हैं। वह कहते हैं कि अब हिना का पेट खराब नहीं होगा। सबसे दिलचस्प बात ये है कि अभी तक शिल्पा घरवालों के हिसाब से खाना बनाती थीं, लेकिन अब आकाश किचन में काम करते वक्त हितेन से पूछते हैं कि आटा कितना लें और चावल कितना लें।

दर्शकों का कहना है कि शिल्पा के किचन से हटने के बाद अब घरवालों को पता चलेगा कि खाना बनाना आसान काम नहीं है। साथ ही शिल्पा कितना काम करती हैं, इसका अंदाजा उन्हें होगा।

ये भी पढ़ें: छोटी ड्रेस की वजह से ट्रोल की शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा