logo-image

VIDEO: सलमान खान ने फिर छीना अरिजीत सिंह से गाना, अवॉर्ड शो में शुरू हुआ था विवाद

सके पहले भी सलमान ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' में गाने 'जग घूमया थारे जैसा ना कोई' को अरिजीत से छीनकर राहत फतेह अली खान को दिया था।

Updated on: 20 Feb 2018, 12:01 PM

मुंबई:

अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच 2014 में शुरू हुआ झगड़ा अभी तक खत्म नहीं हुआ है। एक बार फिर सलमान ने एक फिल्म के गाने से अरिजीत को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

खबरों की मानें तो सलमान ने 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के गाने 'इश्तिहार' के लिए अरिजीत की जगह पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को सिलेक्ट किया है। बता दें कि सलमान इस फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे। वह इसी फिल्म के दूसरे गाने 'नैन फिसल गए' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे।

गौरतलब है कि इसके पहले भी सलमान ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' में गाने 'जग घूमया थारे जैसा ना कोई' को अरिजीत से छीनकर राहत फतेह अली खान को दिया था। 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'दिल दियां गल्लां' के साथ भी ऐसा ही किया, इसे आतिफ असलम को दे दिया गया।

क्या है मामला?

यह विवाद 2014 में शुरू हुआ था। एक अवॉर्ड शो में अरिजीत को बेस्ट सिंगर का खिताब मिला था। अरिजीत अवॉर्ड लेने जब स्टेज पर पहुंचे तो सलमान ने उनसे मजाक में पूछा कि 'सो गए थे?' इस पर अरिजीत ने भी जवाब दिया कि 'आप लोगों ने सुला दिया था.. यार तब से।' सलमान भी चुप नहीं हुए उन्होंने कह डाला कि 'इसमें हमारा कोई दोष नहीं है.. जब ऐसे गाने (आशिकी 2 के गाने तुम ही हो) बजते रहेंगे तो नींद तो आएगी ही।'

वहीं दूसरी तरफ सलमान के करीबी सूत्र का कहना है कि अवॉर्ड फंक्शन में जो भी हुआ, वो सिर्फ मस्ती-मजाक था। इस मामले को लेकर बिना वजह ही बातें बनाई जा रही हैं। सलमान को अरिजीत से कोई शिकायत नहीं है।

अरिजीत ने मांगी थी माफी

हालांकि यह बात तब सच साबित हुई, जब अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सलमान से माफी मांगी। 'सुल्तान' फिल्म के गाने से हटाने की खबर मिलने के बाद अरिजीत ने फेसबुक पर उनसे विनती करते हुए माफी मांगी। हालांकि एक घंटे बाद उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था।

यहां देखें सलमान-अरिजीत के बीच हुए विवाद का वीडियो: