logo-image

'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने बताया, इस वजह से आलीशान बंगले में नहीं रहना चाहते

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें उनके साथ छोटे भाई सोहेल खान भी हैं।

Updated on: 04 Jun 2017, 09:50 AM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह आलीशान बंगले के लिए अपने माता-पिता को नहीं छोड़ेंगे। सलमान फिल्म जगत के दिग्गज स्क्रिप्ट राइटर लेखक सलीम खान और सुशीला चरक के बेटे हैं।

बच्चों के लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स' के सीजन 6 में अपने भाई और अभिनेता-निर्माता सोहेल खान के साथ सलमान अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रचार करने पहुंचे हुए थे।

इस शो के दौरान शो के एक प्रतिभागी धिरून टिकू ने सलमान से कहा कि वह आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, इसके बावजूद वह अब भी फ्लैट में क्यों रहते हैं?

ये भी पढ़ें: #IIFA2017: 5 साल बाद सलमान-कैटरीना की दिखी शानदार केमिस्ट्री, आलिया हुईं साइडलाइन

फ्लैट में इसलिए रहते हैं सलमान

इसके जवाब में सलमान ने कहा, 'मुझे आलीशान बंगले के बजाय अपने बांद्रा के फ्लैट में रहना अच्छा लगता है, क्योंकि उस फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं।'

परिवार की तरह रहते हैं सभी

सलमान ने कहा, 'इस पूरी इमारत में रहने वाले लोग एक परिवार की तरह ही हैं। जब हम छोटे थे, तो इसमें रहने वाले बच्चे सभी नीचे वाले बगीचे में एक साथ खेलते थे और कभी-कभी तो वहीं सो जाते थे।'

ये भी पढ़ें: गूगल ने डूडल के जरिए मनाया खूबसूरत अदाकारा नूतन का जन्मदिन

फ्लैट से जुड़ी हैं कई यादें

अभिनेता ने कहा कि उस फ्लैट से उनकी कई यादें जुड़ी हैं, इसलिए वह उससे भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स' के सीजन 6 का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'जी-टीवी' पर होता है।

ईद पर रिलीज हो रही है फिल्म

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें उनके साथ छोटे भाई सोहेल खान भी हैं। इसके अलावा सलमान जल्द ही कैटरीना के साथ 'टाइगर जिंदा है' में भी नजर आएंगे।

(चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)