logo-image

'नेपोटिज्म' पर सैफ अली खान का यू-टर्न, बेटी सारा के डेब्यू को लेकर है चिंतित

सैफ अली खान का कहना है कि फिल्मी परिवार से आने के कारण उन्हें फायदा मिला हो, लेकिन वो नेपोटिज्म के बिल्कुल खिलाफ हैं।

Updated on: 30 Sep 2017, 01:58 AM

नई दिल्ली:

एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान नेपोटिज्म पर  टिप्पणी कर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान विवादों में फंस गए थे। लेकिन सैफ का कहना है कि फिल्मी परिवार से आने के कारण उन्हें शायद फायदा मिला हो, लेकिन वो नेपोटिज्म के बिल्कुल खिलाफ हैं।

जुलाई में हुए आईफा समारोह के दौरान हुए विवाद के लिए अभिनेता कंगना रनौत से माफी भी मांग चुके है। उन्होंने कहा कि भाई-भतीजावाद एक ‘भयानक’ चीज है, खासकर तब जब नाकाबिल लोगों को इसका फायदा मिलता हो।

उन्होंने कहा, 'नेपोटिज्म का फायदा मिलता है लेकिन टैलेंट और कड़ी मेहनत के दम पर ही कोई भी लंबे समय तक टिका रह सकता है। शाहरुख खान जैसे कई लोग हैं जिनके फिल्मी दुनिया में कोई नाते रिश्तेदार नहीं थे, बावजूद इसके उन्होंने यहां मुकाम बनाया। अगर कोई एक स्टारकिड सफल होता है तो ऐसे 50 स्टार किड हैं जो नाकाम भी हुए हैं। '

IIFA अवॉर्ड्स: भाई-भतीजावाद पर करण-सैफ-वरुण ने इस तरह साधा कंगना पर निशाना

सैफ अपनी और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

बेटी के डेब्यू के बारे में सैफ ने कहा, 'मैं उसकी चिंता करता हूं जो हर पिता के लिए आम बात है। लेकिन मैं यह नहीं कहना चाहता कि मैं नर्वस हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि वो किन हालात से गुजर रही है। जो चीज मुझे सबसे ज्यादा चिंतित करती है कि वो किस तरह के रिश्ते बनाएगी और वो अपनी असफता से किस तरह से डील करेगी। क्या वो उससे उदास हो जाएगी और उसे लेकर रोएगी? ये वो चीजे हैं जो मुझे परेशान करती हैं।'

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का #FirstLook आउट

इससे पहले खबरें थीं कि सैफ अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर खुश नहीं हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होने के बाद भी सारा एक्टिंग में करियर बनाना चाहती है इससे मैं खुश नहीं हूं।

सैफ की अगली फिल्म ‘शेफ’ है। उनकी इस फिल्म को राजा कृष्ण मेनन ने निर्देशित किया है। फिल्म छह अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाती है।

Flashback: रील नहीं रियल लाइफ में भी आता है सनी देओल को गुस्सा, शाहरुख के साथ फिर नहीं की कोई भी फिल्म

मुंबई हादसे पर फिल्मी सितारों ने दुख जताया, व्यवस्था पर उठाए सवाल