सिर पर दर्जनों चोटियां, काली आंखों वाले सैफ का 'कालाकांडी' लुक देखकर हैरान हो जाएंगे आप

By   |  Updated On : July 13, 2017 06:55 PM
सैफ अली खान (फाईल फोटो)

सैफ अली खान (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

सिर पर दर्जनों चोटियां बनाये, पीली फर जैकेट और अजीब-सा मेकअप किये हुए सैफ अली खान को आप एक बार में पहचान ही नहीं पाएंगे। इस अतरंगी और अटपटी लुक में सैफ अली खान का ये लुक उनकी आगामी फिल्म 'कालाकांडी' के लिए है। फिल्म में उनका ये अजीबोगरीब फर्स्ट लुक रिलीज हुआ।

लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर रहे सैफ अली खान अपनी फिल्म 'शेफ' के लिए भी चर्चाओं में है। 2011 में आई सुपरहिट फिल्म 'डेली बेली' के लेखक अक्षत वर्मा 'कालाकांडी' से डायरेक्शन की दुनिया में पारी खेलने जा रहे है।

सैफ बेहद अतरंगी लुक में नजर आ रहे है। पोस्टर में सफेद शर्ट में सैफ ने पीले रंग का फर कोट पहना हुआ है। बालों में काफी सारी चोटियां, आंखों के चारों तरफ कालापन .. ऐसा लग रहा है कि वे मजेदार किरदार में नजर आएंगे।

और पढ़ें: #ButterflyTeaser- अनुष्का शर्मा संग पंजाबी रंग में नजर आये शाहरुख खान, खेतों में चलाया ट्रैक्टर

सैफ अली खान ने Pinkvilla वेबसाइट को बताया कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। इस फिल्म में दर्शकों को मुंबई लाइफ के मजेदार पहलुओं को एक अलग अंदाज में देखने का मौका मिलेगा। 

इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, विजय राज, दीपका डोबरियाल जैसे अभिनेता नजर आएंगे। यह फिल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सैफ 'शेफ' में आएंगे नजर

सैफ अली खान की अगली फिल्म 'शेफ' की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। यह मूवी अब 6 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सैफ इसमें शेफ के किरदार में नजर आएंगे।

सैफ अली खान ने फिल्म के बारे में बताया था कि यह एक पिता और बेटे की कहानी है। इसमें पति-पत्नी के बीच तलाक.. आजादी और दूसरे चांस की कहानी है। यह काफी गहरी फिल्म है। 'शेफ' का निर्देशन राजा कृष्णा मेनन कर रहे हैं। बता दें कि इसके पहले उन्होंने साल 2016 में 'एयरलिफ्ट' जैसी हिट फिल्म दी थी।

और पढ़ें: IIFA 2017: अवॉर्ड से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने जंपसूट में शेयर की ये तस्वीरें

दो साल में पांच फिल्में?
वहीं सैफ अली खान इसके पहले 'रंगून' में नजर आए थे। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। वहीं सैफ इस बार बॉक्स ऑफिस पर छाने वाले हैं, क्योंकि 2017 से 2018 तक उनके पास कुल मिलाकर करीब 5 फिल्में हैं।

और पढ़ें: हेड कोच रवि शास्त्री, 'द वॉल' राहुल द्रविड़ और स्विंग के सुल्तान जहीर खान का यह है करियर रिपोर्ट कार्ड

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो