Breaking
  • राहुल बोले, भारत में असहिष्णुता से विदेशों में छवि बिगड़ी, पढ़ें पूरी खबर -Read More »
  • पाकिस्तान ने कहा, भारत से निपटने के लिए कम दूरी के परमाणु हथियार तैयार, पढ़ें पूरी खबर -Read More »
  • बेंगलुरू: आयकर विभाग ने कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद के ठिकानों पर मारा छापा

सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स: अपनी फिल्म के प्रमोशन के पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सचिन तेंदुलकर

By   |  Updated On : May 19, 2017 04:22 PM
नरेंद्र मोदी और सचिन तेंदुलकर

नरेंद्र मोदी और सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली :  

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स' के लिए शुभकामनाएं लीं। सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को ट्विटर पर इस मुलाकात की एक फोटो भी साझा की।

तेंदुलकर ने इस फोटो के साथ साझा किए संदेश में लिखा, "अपने माननीय प्रधानमंत्री मोदी को 'सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स' फिल्म के बारे में बताया और उनकी शुभकामनाएं लीं।"

सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स 26 मई को रिलीज होने वाली है। और सचिन तेंदुलकर इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। जेम्स एरकाइन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स फिल्म को रवि भागचंडका ने प्रोड्यूस किया है।

हाल ही में इस फिल्म की टीम ने एंथम रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन का कहना है कि इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है। सचिन इस फिल्म के प्रमोशन दौरान कहा कि इस फिल्म में उन्होंने दिखाया है कि कैसे वे अपनी पत्नी अंजलि से मिले, फिर किस तरह से उनकी शादी हुई।

जेम्स एस्र्किन द्वारा निर्देशित फिल्म 'सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स' में सचिन के एक बालक से क्रिकेट का भगवान बनने के सफर को दर्शाया गया है। केरल और छत्तीसगढ़ में इस फिल्म को कर रहित कर दिया गया है। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

RELATED TAG: Sachin Tendulkar, Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो