logo-image

'सचिन सचिन': 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' का नया गाना हुआ लॉन्च, सचिन तेंदुलकर हुए भावुक

सचिन के साथ इस मौके पर संगीतकार एआर रहमान, फिल्म के प्रॉड्यूसर रवि भगचंदका और क्रिकेटर के थीम सॉन्ग को गाने वाले गायक सुखविंदर सिंह मौजूद थे।

Updated on: 10 May 2017, 04:21 PM

नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की आने वाली बायोपिक 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' का उनके फैंस को इंतजार से बेसब्री है। ऐसे में सचिन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' का नया गाना 'सचिन-सचिन' मंगलवार को मुंबई में लॉन्च किया गया।

सचिन के साथ इस मौके पर संगीतकार एआर रहमान, फिल्म के प्रॉड्यूसर रवि भगचंदका और क्रिकेटर के थीम सॉन्ग को गाने वाले गायक सुखविंदर सिंह मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर को रणबीर कपूर की बहन रिद्धीमा कपूर देंगी ये खास सरप्राइज, आप भी देखें

गाने की लॉन्चिग के अवसर पर सुखविंदर सिंह ने लाइव परफॉर्मेंस दी,जिस पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन भावुक हो गए।

उन्होंने कहा, 'इस गाने से यादें ताजा हो गई हैं। हमारे पास इंडोर मैदान नहीं थे, इसलिए हम बाहर बारिश में प्रैक्टिस करते थे, अपनी जिंदगी को दोबारा जीना शानदार है। मैं अपने जीवन में एक के बाद एक अगले मैच की तरफ देखने के मंत्र के साथ जीता था।'

खबरों की मानें तो जब सचिन से पूछा गया कि पहली बार सचिन-सचिन सुनकर उन्हें कैसा लगा था, सचिन ने कहा, 'मुझे याद है कि मेरी मां कहा करती थी सचिन…सचिन ऊपर आ जाओ'। इसलिए मैं इस गाने को सुनकर काफी खुश हूं।

इस बायोपिक में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे सवालों के जवाब मिलेंगे जो काफी फैंस के मन में है। सचिन की बायोपिक 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई 2017 को रिलीज होगी। 

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें