logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो' की शूटिंग पूरी, अगले साल होगी रिलीज

नंदिता दास ने मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'मंटो' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। उनका कहना है कि फिल्म अगले साल 2018 के बीच तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Updated on: 13 Oct 2017, 09:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और फिल्मकार नंदिता दास मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'मंटो' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। उनका कहना है कि फिल्म अगले साल 2018 के बीच तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

नंदिता गुरुवार को जियो मामी 29वें मुंबई फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल हुईं और वहां उनसे पूछा गया कि 'मंटो' में उन्होंने जो फिल्माया है, क्या वह उससे खुश हैं?

इस पर उन्होंने कहा, 'अगर आप एक निर्देशक से पूछें कि अपनी फिल्म की शूटिंग करने के बाद वह कितना खुश है तो यह जवाब देना मुश्किल होगा, लेकिन मैं बस इतना जानती हूं कि यह बेहद खराब नहीं हो सकता। जब आप पोस्ट-प्रोडक्शन में होते हैं, उस समय यह सिर्फ बेहतर ही हो सकता है।'

और पढ़ें: अभिनेता ऋषि कपूर के साथ काम करना शानदार अनुभव: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म निर्माण के सफर में फिल्म का संपादन करना उन्हें बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान जो गलतियां हुई होती हैं, संपादन के दौरान उसे सुधार कर बेहतर बनाया जा सकता है।

नंदिता ने कहा, 'यह एक शानदार अविश्वसनीय सफर रहा है। कई विश्वसनीय लोग इसका हिस्सा रहे हैं। मुझे लगता है कि मैं बेहद सौभाग्यशाली हूं कि मुझे उम्दा कलाकारों और क्रू मेम्बरों के साथ काम करने का मौका मिला। उम्मीद करती हूं कि अगले साल के मध्य तक यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो जाएगी।'

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रजनीश दुग्गल के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए नंदिता ने कहा कि दोनों बेहद अच्छे कलाकार और अच्छे इंसान हैं।

और पढ़ें: विश्व हिन्दू परिषद ने दी धमकी, फिल्म 'पद्मावती' को यूपी के सिनमाघरों में नहीं चलने देंगे