logo-image

'रॉक ऑन-2' के एक्टर पूरब कोहली ने 2 साल की बेटी के सामने गोवा में रचाई शादी

फिल्म रॉक ऑन 2 के अभिनेता और वीजे पूरब कोहली अपनी गर्लफ्रेंड लूसी पेटन के साथ शादी के बंधन में बंध गए है।

Updated on: 17 Feb 2018, 03:11 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'रॉक ऑन 2' के एक्टर और वीजे पूरब कोहली अपनी गर्लफ्रेंड लूसी पेटन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने यह गुपचुप शादी गोवा में की, जहां उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।

ये खबर तब सुर्ख़ियों ने आई, जब सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो सामने आई। इसमें पूरब और उनकी दुल्हन एक-दूसरे का हाथ पकड़े खड़े नज़र आ रहे हैं। दुल्हा और दुल्हन के लिबास में पूरब और लूसी बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

पूरब की को-एक्टर और दोस्त एक्ट्रेस अमृता पुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरब की शादी की खबर पोस्ट करते हुए फोटो भी शेयर की है। अमृता ने लिखा, 'मेरे सरताज सिंह की शादी हो गई. मेरे रील लाइफ पति को बधाई हो।'

पूरब और दुल्हन लुसी ने बिल्कुल ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए। पूरब ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी तो वहीं उनकी दुल्हन लुसी ने लाल रंग के लंहगे को चुना।

बात दें कि पूरब और लूसी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों की एक 2 साल की बेटी भी है जिसका नाम इनाया है।

कुछ साल पहले पूरब ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब हमें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उस वक्त लूसी 3 महीने की प्रेगनेंट थी और वह अपने बेबी बंप के साथ शादी का गाउन नहीं पहनना चाहती थी। इसलिए हमने अपनी शादी की तारीख अगले साल (जून 2018) के लिए बढ़ा दी है।

उन्होंने ये भी कहा कि मेरी मां सबसे चिंतित थीं और मेरे परिवार ने कहा था कि लुसी के प्रेग्नेंट होने के बाद आप दोनों को जल्दी शादी करनी होगी। लेकिन वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी कभी भी ये फील करती कि वो पैदा होने वाली थी और इस वजह से हमने शादी की।

फिल्मी पर्दे पर पूरब कोहली पिछली बार फिल्म 'नूर' में नज़र आए थे, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में थीं। पूरब स्टार प्लस के शो POW में भी नजर आ चुके हैं।

और पढ़ें: दिग्गज गायिक आशा भोंसले को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड, एक्ट्रेस रेखा ने छुए उनके पैर