logo-image

फिल्म 2.0 में खतरनाक लुक में दिखेंगे अक्षय कुमार, रोबोट रजनीकांत से लेंगे टक्कर

भारत की सबसे महंगी फिल्मों में एक सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का पहला लुक मुंबई में 20 नवंबर को एक बड़े कार्यक्रम में रिलीज किया जाएगा

Updated on: 02 Nov 2016, 08:02 PM

नई दिल्ली:

भारत की सबसे महंगी फिल्मों में एक सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का पहला लुक मुंबई में 20 नवंबर को एक बड़े कार्यक्रम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर के मुताबिक फिल्म को बनाने पर करीब 350 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि फिल्म के फर्स्ट लुक को किसी बड़े स्टूडियो या ग्राउंड में भारत और बड़े विदेशी कलाकारों के सामने जारी किया जाएगा। फिल्म 2.0 को रजनीकांत की चर्चित फिल्म रोबोट का सीक्वल माना जा रहा है लेकिन फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि ये सीक्वल नहीं बल्कि फिल्म रोबोट की कहानी का अगला हिस्सा होगा।

रोबोट में सुपरस्टार रजीकांत ने रोबोट वैज्ञानिक डॉ वशीकरण और रोबोट चिट्टी का किरदार निभाया था। फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में दिखेंगे और उनके किरदार का नाम वैज्ञानिक डॉ रिचर्ड होगा।

फिल्म में एमी जैक्शन का भी अहम किरदार है। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक 2.0 में दर्शकों को ऐसा वीएफएक्स तकनीक और स्पेशल इफेक्ट देखने को मिलेंगे जिसका भारतीय सिनेमा में पहले कभी इस्तेमाल नहीं हुआ है।

फिल्म के वीएफएक्स तकनीक की जिम्मेदारी फिल्म बाहुबली के वीएफएक्स हेड श्रीनिवास मोहन पर ही है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे है लेकि अभी दर्शकों को एक साल और इंतजार करना होगा और फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। 2.0 को हिन्दी के अलावा तमिल और तेलगू भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।