logo-image

रवीना टंडन ने अपनी फिल्म 'मातृ' के को-स्टार मधुर मित्तल को जड़े तीन थप्पड़

एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बार फिर दमदार फिल्म 'मातृ' की कहानी के साथ स्क्रीन पर वापसी कर रही है। रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को लगातार तीन थप्पड़ जड़ दिए।

Updated on: 26 Mar 2017, 06:06 PM

नई दिल्ली:

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बार फिर दमदार फिल्म 'मातृ' की कहानी के साथ स्क्रीन पर वापसी कर रही है।

श्तर सयेद निर्देशित फिल्म 'मातृ' 21 अप्रैल 2017 को रिलीज होने जा रही है फिल्म के हर एक सीन को परफेक्ट रखा जा रहा है ख़बरों के मुताबिक एक सीन की शूटिंग को नेचुरल दिखाने के लिए रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को लगातार तीन थप्पड़ जड़ दिए

एक सीन के लिए मधुर को गुस्से में दिखना था जो कि दिखने में एक दम नेचुरल लगे रवीना के पहले थप्पड़ जड़ने की इस बात से अनजान मधुर पहले तो झल्ला गए लेकिन बाद में उनका गुस्सा खुलकर बाहर आया जो कि सीन के लिए चाहिए था। 

और पढ़ें: टीवीएफ पर फिल्म 'मंत्रा' का प्रचार नही करेंगी रवीना टंडन

इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए और रवीना ने फिर मधुर को दो थप्पड़ मारे

ख़बरों के मुताबिक रवीना टंडन का मानना था कि कई बार ऐसे सीन में एक्टर डरते है और खुद को रोक कर थप्पड़ मारते है जो स्क्रीन पर पता चल जाता है। हम ऐसी गलती नही करना चाहते थे बस इसीलिए यह प्लान किया।

फिल्म 'मातृ' एक रिवेंज थ्रिलर फिल्म है। इसकी कहानी पूरी तरह महिलाओं पर आधारित है। रवीन टंडन इस फिल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रही है, जो अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन के संघर्षों को लेकर है। फिल्म 'मातृ' में रवीना टंडन के इंटेंस लुक को उनके ट्वीट किये गए पोस्टर में साफ़ देखा जा सकता है।

संजय दत्त की बायोपिक में दिखने जा रही अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने ट्विटर पर फिल्म का टीज़र शेयर करके कहा, ' यह काफी फीयर्स लग रहा है ' 

और पढ़ें: योगी आदित्यनाथ पर शिरीष कुंदर के बाद ट्विंकल खन्ना का तंज, दी ये अजीब आसन करने की सलाह