logo-image

संजय दत्त की बायॉपिक: रणबीर कपूर का लुक आउट, देखें वायरल फोटोज

हालांकि, अभी तक संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है और ना ही तस्वीर को लेकर कोई आधिकारिक जारी दी गई है।

Updated on: 26 Nov 2017, 03:42 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में खासा बिजी हैं। यह फिल्म 'खलनायक' फिल्म के अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक है। रणबीर अपने आपको संजय दत्त के किरदार में ढालने के लिए बेइंतहा मेहनत कर रहे हैं।

'रॉकस्टार' फिल्म के अभिनेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन ​तस्वीर में वह संजय दत्त की तर​ह नजर आ रहे है। फिल्म की शूटिंग पाली हिल में हो रही है, ऐसे में उनके सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वो एकदम संजय दत्त लग रहे हैं।

हालांकि, अभी तक संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है और ना ही तस्वीर को लेकर कोई आधिकारिक जारी दी गई है। लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म लगातार चर्चा में है और इसकी एक वजह रणबीर कपूर के संजय दत्त जैसा दिखने के लिए बनाए लुक्स हैं।

बीते दिनों 'रईस' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर रणबीर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। इसमें माहिरा रणबीर के साथ स्मोकिंग करती नजर आई थीं, जिसको लेकर इंटरनेट पर काफी बवाल हुआ था।

और पढ़ें: #MeToo: 'फिरंगी' की हीरोइन भी हो चुकी है छेड़छाड़ का शिकार, अधेड़ व्यक्ति को सिखाया था सबक

 

#RanbirKapoor #duttbiopic #shoot

A post shared by Kapoors legacy kal bhi aaj bhi (@kapoorsdynasty) on Nov 25, 2017 at 4:24am PST

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते हुए स्पॉट होने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ट्विटर पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई थी। ये फोटोज मीडिया से लेकर इंटरनेट और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी थी।

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: कमल हासन बोले- अतिसंवेदनशील हो रहे हैं भारतीय