रणबीर कपूर ने भाई-भतीजावाद पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- बॉलीवुड में ये चलता है

  |  Updated On : June 18, 2017 11:16 AM
रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:  

'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बयान दिया है। उनका कहना है कि भाई-भतीजावाद हर जगह होता है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ज्यादा ही है।

मीडिया से बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा कि उनके परदादा पृथ्वीराज कपूर ने बहुत मेहनत से काम किया था, ताकि उनके बच्चों को मौके मिल सकें। रणबीर ने आगे कहा, 'मैं भी अपने बच्चों के लिए मेहनत करूंगा, ताकि वह बेहतर मुकाम हासिल कर सकें।'

फिर भी प्रतिभा करती है निर्भर

34 साल के रणबीर ने कहा कि बॉलीवुड में परिवार के आधार पर पहली फिल्म तो मिल जाएगी, लेकिन इसके बाद सब कुछ आपकी प्रतिभा पर निर्भर करता है। अगर ईमानदारी से कहा जाए तो बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद चलता है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 'जब हैरी मेट सेजल' का टाइटल सुझाने वाले को दिए 5000 रुपये, देखें तस्वीर

2007 में रणबीर ने किया था डेब्यू

बता दें कि रणबीर कपूर की चार पीढ़ियां फिल्मों में ही काम करती आई है। रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' (2007) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म तो फ्लॉप हो गई, लेकिन इसके बाद रणबीर ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को दीवाना बना लिया।

कंगना भी करण पर साध चुकी है निशाना

गौरतलब है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजा को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि करण फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाते हैं।

ये भी पढ़ें: 'जग्गा जासूस': फिल्म ये होगा रणबीर कपूर का रोल, जानें किसकी करेंगे खोज

इन फिल्मों में बिजी हैं रणबीर

रणबीर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें वह कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। यह 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। फिर वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ड्रैगन' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

RELATED TAG: Ranbir Kapoor, Nepotism,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो