रजनीकांत अपने से 36 साल छोटी हुमा कुरैशी के साथ इस फिल्म में फरमाएंगे इश्क

By   |  Updated On : May 17, 2017 11:22 AM
सुपरस्टार रजनीकांत और हुमा कुरैशी

सुपरस्टार रजनीकांत और हुमा कुरैशी

नई दिल्ली:  

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने काम किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन, राधिका आप्टे और सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब हुमा कुरैशी का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है।

हुमा कुरैशी को एक फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट चुना गया है। हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है। खबरों की मानें तो, 30 साल की हुमा इस फिल्म में 66 साल रजनीकांत की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी।

इस फिल्म का निर्माण अभिनेता धनुष के होम प्रोडक्शन वंडरवार फिल्म्स के तहत किया जाएगा। निर्माता इस फिल्म के रोमांटिक किरदार के लिये मेगास्टार रजनीकांत के साथ हुमा कुरैशी को लेने काफी उत्सुक दिखे। 

हाल ही में कि सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि उनकी राजनीतिक में आने की कोई महत्वकांक्षा नहीं है, लेकिन ईश्वर ने चाहा तो वह जरूर आएंगे।

और पढ़ें:'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' में रोमांस करते दिखेंगे सचिन और अं​जलि तेंदुलकर

गौरतलब है कि रजनीकांत ने चेन्नई में अपने प्रशंसकों से कहा, 'ईश्वर ही इस बात का फैसला करते हैं कि हम जिंदगी में क्या करेंगे। फिलहाल वह चाहते हैं कि मैं एक अभिनेता रहूं और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। अगर ईश्वर ने चाहा तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश करूंगा। अगर मैं राजनीति में गया तो मैं बेहद ईमानदारी से काम करूंगा और पैसे कमाने के लिए राजनीति में आने वालों का साथ नहीं दूंगा।'

अभिनेता ने दो दशक पहले अपने राजनीतिक दखल को भूल करार दिया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो