logo-image

'2.0': रजनीकांत-अक्षय कुमार के बाद अब एमी जैक्सन का फर्स्ट लुक रिलीज

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म में एमी अहम भूमिका निभा रही हैं। इस लुक में वह रोबोट अवतार में नजर आ रही हैं।

Updated on: 12 Oct 2017, 07:59 AM

मुंबई:

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 2.0 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप इसमें अक्षय और रजनीकांत का लुक देख चुके हैं, लेकिन अब फिल्म की एक्ट्रेस एमी जैक्सन का लुक भी सामने आ चुका है।

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म में एमी अहम भूमिका निभा रही हैं। इस लुक में वह रोबोट अवतार में नजर आ रही हैं। एमी ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'जिस दिन मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की, उसी दिन से मैं इस लुक को शेयर करने के लिए उत्सुक थी।'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Day 9, Episode 10: बंदगी और पुनीश में बढ़ी नजदीकियां

रोबोट्स और इंसानों के बीच होगी जंग

इस पोस्टर की टैगलाइन है, 'ये दुनिया सिर्फ इंसानों के लिए नहीं है।' इससे साफ जाहिर होता है कि इस मूवी में रोबोट्स और इंसानों की अलग-अलग दुनिया के बीच की भिड़ंत दिखाई जाएगी। एमी ने यह भी बताया कि 2.0 के लिए वह नए गाने की शूटिंग में जुट गई हैं। इस गाने की शूटिंग 12 दिनों में खत्म होगी।

दिसंबर में आएगा ट्रेलर

प्रोड्यूसर राजू महालिंघम ने बताया था कि फिल्म का ऑडियो लॉन्च अक्टूबर में होगा। टीजर नवंबर में आएगा और ट्रेलर दिसंबर में रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि दुबई के बुर्ज पार्क में 27 अक्टूबर को मूवी का ऑडियो लॉन्च होगा। इस इवेंट में 35 हजार से ज्यादा लोग मौजूद रहेंगे।

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है। यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें: World Obesity Day 2017: मोटापा घटाने के लिए लें योग का सहारा