Breaking
  • बिहार: बक्सर के डीएम मुकेश के बाद उनके ओेएसडी रहे तौकीर ने की आत्महत्या, पढ़ें पूरी खबर -Read More »

राजस्थानः 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाने पर करणी सेना ने किया बवाल, मॉल में की तोड़फोड़

  |  Updated On : November 14, 2017 06:28 PM
करणी सेना ने की मॉल में तोड़फोड़

करणी सेना ने की मॉल में तोड़फोड़

नई दिल्ली:  

राजस्थान में मंगलवार को कोटा के एक मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाने पर करणी सेना द्वारा तोड़फोड़ की गई और जमकर पथराव भी किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा।

पुलिस ने इस मामले में करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही, कई वाहन भी जब्त किए हैं।

जानकारी के मुताबिक, कोटा के एयरोड्रम सर्किल पर स्थित आकाश मॉल में तीन सिनेमा हॉल हैं। यहां एक फिल्म के बीच में ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाया गया। इस पर सिनेमा हॉल में मौजूद कुछ लोगों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी।

इसका पता चलते ही करणी सेना से जुड़े लोग आकाश मॉल पहुंचे। इनमें से कुछ अंदर सिनेमा हॉल में जबरन घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। वहीं, बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि वे किसी भी हाल में फिल्म 'पद्मावती' को यहां रिलीज नहीं होने देंगे।

गृह राज्यमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा, 'लोकतंत्र में सभी को विरोध करने का अधिकार है यदि वे लोकतांत्रिक ढंग से विरोध करते हैं, तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी। यदि वे कानून अपने हाथों में लेते हैं, तो वे कानून के तहत दंड के पात्र होंगे।'

RELATED TAG: Padmavati Controversy, Protest In Kota, Karni Sena Vandalised, Akash Mall, Sanjay Leela Bhansali, Rajasthan, Protest Against Film Padmavati, Hindi News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो