'रईस' के निर्देशक ने कहा, हमने माहिरा खान के साथ गलत किया

  |   Updated On : December 16, 2017 01:38 PM
'रईस' के निर्देशक राहुल ढोलकिया

'रईस' के निर्देशक राहुल ढोलकिया

मुंबई:  

वर्ष 2017 की फिल्म 'रईस' में माहिरा खान का निर्देशन कर चुके फिल्मकार राहुल ढोलकिया ने कहा कि भारतीयों ने पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ गलत किया।

हाल ही में माहिरा खान ने इस बारे में दुबई में हुए एक अवॉर्ड इवेंट में बात की। उन्होंने कहा, 'शाहरुख, राहुल, रितेश बत्रा या फिर फरहान अख्तर सभी का साथ बेहद शानदार रहा। हम सबसे से कहीं बढ़कर हमारी फिल्म थी, जिसने हमें एक सूत्र में पिरोया। फिल्म को रिलीज की जरूरत थी, इसने अच्छा प्रदर्शन किया।'

राहुल ढोलकिया ने शुक्रवार को ट्विटर पर माहिरा के इस साक्षात्कार का लिंक साझा करते हुए लिखा, 'कहीं न कहीं मुझे लगता है कि हम गलत थे। हमारे लोग भूल गए थे कि वह (माहिरा खान) एक कलाकार है, दुश्मन नहीं। हम एक कलाकार के तौर पर उसके अधिकारों से दूर रहे। ये गलत था। माहिरा आप बेमिसाल हो, रईस का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।'

माहिरा पिछले साल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिग के लिए भारत आई थीं।

हालांकि, भारत में काम करने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों पर कुछ समूहों द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद वह भारत में फिल्म का प्रचार नहीं कर पाई थीं।

और पढ़ेंः '2.0' फिल्म के लिए दिल्ली में एआर रहमान के साथ मंच शेयर करेंगे रजनीकांत

RELATED TAG: Raees Director, Rahul Dholakia, Shahrukh Khan, Mahira Khan, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो