logo-image

Box Office Collection: दूसरे दिन भी कमाई के मामले में 'रईस' साबित हुए शाहरुख, 'काबिल' रितिक को छोड़ा पीछे

'रईस' और 'काबिल' में शाहरुख खान ने दूसरे दिन भी बढ़त बरकरार रखी है। उनकी फिल्म की कमाई में दूसरे दिन करीब 27 करोड़ की रही है।

Updated on: 27 Jan 2017, 02:08 PM

मुंबई:

रईस और काबिल की बॉक्सऑफिस की जंग तेज होती जा रही है। रिलीज के दूसरे दिन दूसरे दिन की कमाई में ऋतिक रोशन की फिल्म ने शाहरुख की फिल्म को कड़ी टक्कर दी है। 'रईस' और 'काबिल' में शाहरुख खान ने दूसरे दिन भी बढ़त बरकरार रखी है। उनकी फिल्म की कमाई में दूसरे दिन करीब 27 करोड़ की रही है।

बॉक्स ऑफिस पर 'रईस' दो दिनों में 46.72 करोड़ की कमाई कर चुकी है। पहले दिन 'रईस' ने 20.42 करोड़ और दूसरे दिन इस फिल्म ने 26.30 करोड़ की कमाई की है।

इसके साथ ही शाहरूख की इस फिल्म ने गणतंत्र दिवस पर कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ये फिल्म गणतंत्र दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले 2014 में सलमान खान की फिल्म 'जय हो' ने लगभग 17 करोड़ की कमाई की थी।

वहीं ऋतिक की फिल्म 'काबिल' ने दूसरे दिन लगभग 18 करोड़ की कमाई की है। पहले दिन इस फिल्म ने 10.43 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह दो दिनों में 'काबिल' ने 29 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें- Kaabil vs Raees Box Office Collection: 'काबिल' से आगे निकला 'रईस', पहले दिन रितिक को पछाड़ शाहरुख ने की बंपर कमाई

वैसे, कमाई में शाहरुख की फिल्म ही आगे रहेगी, इसका अंदाजा दोनों फिल्मों की प्रीबुकिंग से ही हो गया था। रईस को जहां करीब 12 करोड़ की प्रीबुकिंग मिली थी, वहीं काबिल का आंकड़ा 3 करोड़ के करीब का था। गणतंत्र दिवस की छुट्टी का इन दोनों फिल्मों को पूरा फायदा मिला है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आगे भी वीकेंड का फायदा इन दोनों फिल्मों को मिलेगा और दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई कर पाएंगी।